1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pashupati paras meets jitan ram manjhi for invitation of ram vilas paswan punyatithi date skt

8 अक्टूबर को रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर पटना में कार्यक्रम, पशुपति पारस ने जीतन राम मांझी को दिया न्योता

आगामी आठ अक्टूबर को लोजपा संस्थापक दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर लोजपा बड़ा आयोजन पटना में करने जा रही है. मंत्री पशुपति पारस ने जीतन राम मांझी से मिलकर उन्हें न्योता दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पशुपति पारस ने जीतनराम मांझी को दिया न्योता
पशुपति पारस ने जीतनराम मांझी को दिया न्योता
prabhat kahabr

आठ अक्तूबर को लोजपा के संस्थापक स्व रामविलास पासवान की प्रथम पुण्य तिथि है. लोजपा इस दिन पटना में बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है जिसकी तैयारी जारी है. केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने आज रविवार को हम पार्टी के प्रमुख व बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात की और उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया.

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने आज जीतन राम मांझी के पटना आवास पर जाकर उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता दिया. लोक जनशक्ति पार्टी आठ अक्टूबर को पटना में दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर बड़ा आयोजन करने जा रहा है. लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने कार्यक्रम की समीक्षा बैठक के दौरान कहा कि इस मौके पर होने वाले कार्यक्रम में करीब 25 हजार लोगों के भाग लेने की उम्मीद है. उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों से आग्रह किया कि कार्यक्रम सफल बनाने को लेकर कोई कसर न छोड़ें.

लोजपा कार्यालय में पार्टी के महिला सेल की बैठक अध्यक्षा डॉ स्मिता शर्मा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में आठ अक्तूबर को पार्टी के संस्थापक स्व रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि को सफल बनाने के लिए महिलाओं की भागीदारी पर जोर दिया गया गया. इसमें प्रकोष्ठ की प्रदेश कमेटी के सदस्यों के साथ ही सभी जिला अध्यक्षा भी शामिल हुए. अध्यक्षा ने कहा कि सभी महिला प्रभारी अपने-अपने जिला के प्रखंड और गांव के महिलाओं को निमंत्रण के माध्यम से पुण्यतिथि में भाग लेने के लिए सुनिश्चित करें.

बता दें कि रामविलास पासवान के निधन के बाद लोजपा दो खेमें में बिखरी हुई है. पासवान परिवार में दो फाड़ रामविलास पासवान के निधन के बाद ही हुआ. वहीं चिराग पासवान ने पारंपरिक कैलेंडर के मुताबिक हाल में ही 12 सितंबर को आने पिता स्व. रामविलास पासवान की पुण्यतिथि मनाई. अब पशुपति पारस 8 अक्टूबर को अपने भाई व नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि मनाने जा रहे हैं. बता दें कि लोजपा संस्थापक का निधन पिछले साल 8 अक्टूबर को ही हुआ था.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें