1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pappu yadav was furious when sonu sood offered to sonu said at least dont cheat on the child

सोनू सूद ने सोनू को दिया ऑफर तो भड़क गए पप्पू यादव, कहा कम से कम बच्चे से फरेब न करें

बिहार के नालंदा के रहने वाले सोनू का वीडियो वायरल होने के बाद सोनू सूद ने मदद की पेशकश थी. जिसके बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर सोनू सूद को आड़े हाथों लेते हुए कहा है की कम से कम बच्चे से तो फरेब न करें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू सूद ने सोनू को दिया ऑफर तो भड़क गए पप्पू यादव
सोनू सूद ने सोनू को दिया ऑफर तो भड़क गए पप्पू यादव
Prabhat Khabar

फिल्म अभिनेता सोनू सूद अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं इसी क्रम में पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई का व्यवस्था कराने की अपील करने वाले बच्चे सोनू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने 18 मई की शाम को ट्वीट कर सोनू की पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था कराने की जानकारी दी थी. हालांकि, इस पर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोनू सूद को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा की अभिनेता होकर नेता की तरह फरेब न करें.

सोनू सूद ने की थी मदद की बात 

दरअसल सोनू सूद ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था की 'सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए, आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है'. इस ट्वीट में सोनू सूद ने पटना में मौजूद स्‍कूल का भी जिक्र किया, स्कूल का नाम है आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्‍कूल बिहटा .

पप्पू यादव ने किया ट्वीट 

सोनू सूद के इसी ट्वीट पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ट्विटर पर सोनू कुमार को गोद में लेकर एक फोटो शेयर किया और लिखा की सोनू सूद कम-से-कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें! सोनू सूद ऐसे स्कूल में सोनू के एडमिशन की घोषणा कर लहर लूट रहे थे, जो न CBSE एफिलिएटेड है, न कोई वेबसाइट है. मात्र आठवीं तक वहां पढ़ाई होती है. वो अभिनेता होकर नेता की तरह ठग रहे हैं. सोनू सूद जी आप अपने बच्चे का यहां नामांकन कराते?

लोगों ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया 

पप्पू यादव द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी कई तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. कृष्णा नाम के ट्वीटर यूजर ने लिखा की 'बिना किसी मतलब के कोई कुछ नहीं करता, बाकी सब एक पब्लिसिटी स्टंट होता है बस' तो वहीं पप्पू यादव पर तंज कसते हुए डॉ. प्रभात के शर्मा लिखते है की 'सोनू सूद को जवाब तो तब मिले जब आप इस बच्चे का एडमिशन अमेरिका में करवा दें'.

कौन है सोनू कुमार 

छठी क्लास में पढ़ने वाले सोनू कुमार हरनौत प्रखण्ड के नीमा कौल गांव में रहते हैं. 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी पढ़ाई की गुहार लगाई थी. उसने बताया था कि वो पढ़ना चाहता है, लेकिन उसके माता-पिता उसे पढ़ाना नहीं चाहते. पिता दही बेचकर शराब पी जाते हैं. फीस नहीं भर पाने के कारण स्कूल से उसका नाम काट दिया गया था. सोनू की इसी वीडियो के वायरल होने के बाद कई नेता और अभिनेताओं ने सोनू की मदद करने की बात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें