1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. padma bhushan bihar nightingale sharda sinha discharged from hospital after recovers ksl

पद्म भूषण बिहार कोकिला शारदा सिन्हा के स्वस्थ होने पर अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना की चपेट में आने के बाद कराया गया था भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अस्पताल से बाहर आतीं शारदा सिन्हा
अस्पताल से बाहर आतीं शारदा सिन्हा
प्रभात खबर

पटना : पद्म भूषण से सम्मानित बिहार कोकिला शारदा सिन्हा के स्वस्थ होने के बाद शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. मालूम हो कि लोक गायिका शारदा सिन्हा ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म फेसबुक पर वीडियो साझा कर कोरोना संक्रमित होने की सूचना 21 अगस्त को दी थी.

वीडियो जारी कर संक्रमित होने की दी जानकारी

शारदा सिन्हा की ओर से जारी वीडियो में उन्होंने कहा था कि कोरोना से बचने के लिए उन्होंने हरसंभव कोशिश की, लेकिन वह कोरोना की चपेट में आ गयीं. उन्होंने बताया था कि बाहर के लोगों से संपर्क नहीं होने के बावजूद वह कोरोना संक्रमित हो गयी हैं. साथ ही कहा था कि लगता है कि कोरोना वायरस खुद चल कर घर तक आ गया है.

कोरोना से बचाव का लोगों को दिया संदेश

शारदा सिन्हा ने लोगों से कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए कहा कि हर समय अपने हाथ को धोते रहें. इससे आप इस महामारी की चपेट में आने से बचे रहेंगे.

निधन की उड़ी थी अफवाह

बिहार कोकिला के नाम से चर्चित लोक गायिका शारदा सिन्हा के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी. खबर आने के बाद भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. इसके बाद लोक गायिका ने अस्पताल से ही बयान जारी कर शुभचिंतकों को बताया कि वह स्वस्थ हो रही हैं.

क्या था मामला?

पूर्वी चंपारण के मोतिहारी नगर थाने में पदस्थापित महिला दारोगा शारदा सिन्हा की कोरोना संक्रमण के कारण इलाज के दौरान पटना के एक अस्‍पताल में मौत रविवार को हो गयी थी. वहीं, लोक गायिका शारदा सिन्‍हा भी कोरोना संक्रमित थीं. इसके बाद शारदा सिन्‍हा की कोरोना से मौत की खबर सोशल मीडिया पर किसी ने चला दी. देखते ही देखते खबर वायरल हो गयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें