1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar party jdu may action mla gopal mandal statement on tarkishore prasad bhagalpur avh

Dy CM तारकिशोर प्रसाद पर बयान देना JDU MLA को पड़ेगा भारी? गोपाल मंडल पर कार्रवाई के मूड में पार्टी

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के खिलाफ बयान देने की वजह से JDU ने विधायक गोपाल मंडल से स्पष्टीकरण मांगा है. बताया जा रहा है कि गोपाल मंडल का जवाब आने के बाद पार्टी की ओर से कार्रवाई की जा सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
फेसबुक

बिहार के भागलपुर के गोपालपुर सीट से जदयू के विधायक गोपाल मंडल को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के खिलाफ बयान देना भारी पड़ सकता है. दरअसल, पार्टी अब उनके खिलाफ कार्रवाई करने के मूड में है. बताया जा रहा है कि जेडीयू ने विधायक गोपाल मंडल से उनके बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है.

जानकारी के अनुसार बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के खिलाफ बयान देने की वजह से जेडीयू ने विधायक गोपाल मंडल से स्पष्टीकरण मांगा है. बताया जा रहा है कि गोपाल मंडल का जवाब आने के बाद पार्टी की ओर से अनुशासनहीनता के आरोप में कार्रवाई की जा सकती है. हालांकि पार्टी सूत्रों का कहना है कि जवाब आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

क्या कहा था गोपाल मंडल ने- बता दें कि भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम तारिकशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) के भागलपुर दौरे को लेकर कहा था कि वे यहां पर पैसा तसीलने आते हैं. उन्होंने आगे कहा कि तारकिशोर को बिहार के डिप्टी सीएम पद से हटाने में ही बीजेपी की भलाई है. वहीं उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने उनपर कार्रवाई की मांग की थी.

गोपाल मंडल ने बीजेपी की कार्रवाई की मांग पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कौन मुझपर कार्रवाई करेगा? सीएम नीतीश कुमार या राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह? अगर मेरे खिलाफ कार्रवाई होगी, तो मैं अन्ना हजारे बन जाऊंगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं यहां का विधायक हूं, लेकिन हारे हुए कैंडिडेट से डिप्टी सीएम (Dy CM) मिलने जाते हैं. बता दें कि तारकिशोर प्रसाद भागलपुर (Bhagalpur) जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें