1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar meets old days friends in district of bihar political news know reason skt

नीतीश कुमार पुराने साथियों से क्यों कर रहे हैं मुलाकात? सीएम ने क्षेत्र भ्रमण के पीछे की वजह को बताया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले दिनों से लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर अपने पुराने साथियों से मुलाकात कर रहे हैं. आखिर अचानक सीएम ने क्यों शुरू किया ये कार्यक्रम. खुद बताया, जानिये...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Nitish Kumar News: अपने पुराने साथियों से मिलते सीएम नीतीश कुमार
Nitish Kumar News: अपने पुराने साथियों से मिलते सीएम नीतीश कुमार
File Pic(प्रभात खबर)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) इन दिनों लगातार जिलों में जाकर अपने पुराने साथियों से मुलाकात कर रहे हैं. सीएम ने मंगलवार को अस्थावां विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया. मुख्यमंत्री ने कतरीसराय प्रखंड के वादी, अस्थावां प्रखंड के अस्थावां, सरमेरा प्रखंड के सरमेरा और बिंद प्रखंड के बिंद में पुराने साथियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि वे समाज में प्रेम व भाइचारे का माहौल बनाये रखें.

जीवन भर भूल नहीं सकते आपका साथ- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि समाज में बहुत लोग झगड़ा लगाने के चक्कर में रहते हैं. इनसे बच कर रहना है. मुख्यमंत्री ने पुराने सहयोगियों व कार्यकर्ताओं से कहा कि आपके बीच आकर मुझे बहुत खुशी हुई है. आप लोगों ने जिस तरह हमेशा मेरा साथ दिया है, समर्थन दिया है, उसे हम जीवन भर भूल नहीं सकते हैं. आगे भी हमसे जो भी संभव होगा, हम आपकी सेवा करते रहेंगे.

क्यों पुराने साथियों के पास जा रहे नीतीश कुमार, बताया...

सीएम ने कहा कि मेरी इच्छा थी कि एक बार फिर से हम सभी जगहों पर जाकर घूम लें. इसी को ध्यान में रखते हुए हमने घूमना शुरू किया है. सीएम ने कहा कि आप सभी लोगों को यहां देखकर मुझे खुशी हुई है. उपस्थित लोगों ने अपनी समस्याओं की जानकारी मुझे दी है. उन समस्याओं पर गौर करके उचित कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि आप लोगों का हमेशा से सहयोग मिलता रहा है.

क्षेत्र भ्रमण का क्या है मकसद, सीएम ने बताया...

सीएम ने कहा कि हमलोगों ने बिहार में विकास के काफी काम किये हैं. बिहार की महिलाओं में अब काफी जागृति आयी है. गरीब-गुरबा तबके के लोगों को आगे बढ़ाने में सरकार ने काफी मदद की है. विकास का और क्या-क्या काम आगे करना है, इसको हम घूम-घूमकर देख रहे हैं. कहा कि नयी पीढ़ी के लोगों को प्रेम और भाईचारे के साथ रहने का संदेश जरूर दीजियेगा. समाज में एकता के लिए आपस में प्रेम और भाईचारे का माहौल जरूरी है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें