1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar law minister told who not see development in bihar they get eye treatment avh

'बिहार में जिन्हें नहीं दिखता है विकास, वो कराएं आंख का इलाज'- नीतीश सरकार के मंत्री का बड़ा बयान

बीजेपी कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार में मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि यहां कानून का राज है और जिनको यह डेवलपमेंट नहीं दिखता है, वो अपने आंखों का इलाज जाकर कराएं. इस दौरान उन्होंने राजद और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीतीश सरकार के मंत्री का बड़ा बयान
नीतीश सरकार के मंत्री का बड़ा बयान
Twitter

बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने विपक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है. मंत्री ने कहा है कि अगर किसी को बिहार में विकास नहीं दिखाई दे रहा है, तो अपने आंख का इलाज कराना चाहिए. नीतीश सरकार के मंत्री के इस बयान के बाद राजद हमलावर हो गई है.

बीजेपी कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार में मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि यहां कानून का राज है और जिनको यह डेवलपमेंट नहीं दिखता है, वो अपने आंखों का इलाज जाकर कराएं. इस दौरान उन्होंने राजद और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला.

एंबुलेंस में शराब पकड़ाने पर कही ये बात- मंत्री प्रमोद कुमार से जब पत्रकारों ने पूछा कि राजीव प्रताप रुडी के एंबुलेंस में शराब पकड़ाया है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोई प्रतिनिधि जब सामान खरीदकर दे देता है, फिर उसके बाद उसकी जिम्मेदारी नहीं रहती है. जो उसका संचालन करता है, उसकी जिम्मेदारी होती है. इस पर प्रशासन कार्रवाई कर रही है.

इधर, एंबुलेंस में शराब मिलने के बाद विपक्ष लगातार हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि जब मरीज ढोने की जरूरत थी, तो बालू ढोया जा रहा था. अब शराब ढोया जा रहा है. सत्तापक्ष को इस पर जवाब देना चाहिए कि शराबबंदी का क्या हुआ. उन्होंने कहा कि बिहार का भट्टा बैठा दिया गया है.

वहीं जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि सांसद राजीव प्रताप रूडी के सांसद फंड द्वारा संचालित होने वाले एंबुलेंस से 280 लीटर देशी दारू बरामद किया गया. वहीं, दारू के साथ एंबुलेंस चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. इसलिए एंबुलेंस से शराब मिलने के बाद पार्टी राजीव प्रताप रूडी, डीएम व सिविल सर्जन पर कार्रवाई की जाए.

Posted By: Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें