1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. neet fraud case solver gang leader pk and his brother in law arrested rdy

Bihar News: नीट में फर्जीवाड़े का मामला: सॉल्वर गैंग का सरगना पीके और उसका बहनोई गिरफ्तार

Bihar News रितेश पटना सचिवालय में लिपिक है. पीके सारण जिले के एकमा थाने के सेंधवा गांव का मूल निवासी है. पटना के पाटलिपुत्र में मकान बनवाकर रहता था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नीट में फर्जीवाड़े का मामला
नीट में फर्जीवाड़े का मामला
Internet

पटना. देश के कई राज्यों के लिए सिरदर्द बना नीट में फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड व सॉल्वर गैंग का सरगना नीलेश कुमार उर्फ प्रेम कुमार उर्फ पीके को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार की दोपहर वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के रिंग रोड के पास से उसे पकड़ा गया.

मालूम हो कि गिरफ्तारी के कुछ घंटे पहले ही वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ने पीके पर एक लाख का इनाम घोषित किया था. पीके के साथ उसके जीजा रितेश उर्फ सोनू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. रितेश पटना सचिवालय में लिपिक है. पीके सारण जिले के एकमा थाने के सेंधवा गांव का मूल निवासी है. पटना के पाटलिपुत्र में मकान बनवाकर रहता था.

जूली के पकड़े जाने के बाद सामने आया था पीके का नाम

12 सितंबर को सारनाथ के एक परीक्षा केंद्र पर त्रिपुरा की हीना विश्वास की जगह बीएचयू की बीडीएस की छात्रा व पटना के संदलपुर की निवासी जूली कुमारी को परीक्षा देते पकड़ा गया था. इसके बाद कई गिरफ्तारियां हुईं और पता चला कि मास्टरमाइंड पीके है. इसके बाद वाराणसी पुलिस की टीम पीके की तलाश में बिहार, कर्नाटक, त्रिपुरा तक छापेमारी करती रही. पीके के खिलाफ कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी हुआ था.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें