17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar Politics: ‘तीर हमारे हाथ में..हमें कौन निशाने पर लेगा..’ , जदयू ने राजद और कांग्रेस पर साधा निशाना

Bihar Political crisis: बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच जदयू की ओर से एक सख्त बयान सामने आया है. राजद सांसद मनोज झा के अल्टीमेटम पर फिर एकबार नीरज कुमार बोले हैं और इसबार कांग्रेस को भी इशारे ही इशारे में निशाने पर लिए.

Bihar Political Crisis: बिहार की महागठबंधन सरकार पर संकट के बादल अब साफ दिखने लगे हैं. राजद और जदयू के बीच खटरपटर खुलकर सामने आ रही है. अभी तक आधिकारिक रूप से गठबंधन में दरार की पुष्टि नहीं की गयी है लेकिन गुरुवार से जो सियासी हलचल पटना से दिल्ली तक है उसमें ये साफ दिखने लगा है कि महागठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. राजद ने भी अपनी तैयारी उसी हिसाब से शुरू कर दी है जबकि जदयू और भाजपा अपनी-अपनी तैयारी में जुटी है. इधर कांग्रेस और राजद को एकबार फिर से जदयू ने निशाने पर लिया है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का बयान सामने आया है.

मनोज झा ने दिया अल्टीमेटम

बिहार में सियासी अटकलों का बाजार गरम है. जैसे-जैसे समय बीता जा रहा है वैसे-वैसे सियासत का रंग अब बदलता नजर आ रहा है. गुरुवार से बैठकों का दौर जारी है. कहीं भाजपा, कहीं जदयू तो कहीं राजद की बैठक चल रही है. कांग्रेस ने भी इस बीच बैठक बुलाई है. उधर, शुक्रवार को राजद सांसद मनोज झा ने जब नीतीश कुमार को शाम तक का अल्टीमेटम दे दिया तो जदयू ने भी तीखा हमला किया. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने नीतीश कुमार को फ्रंट फुट पर राजनीति करने वाला नेता बताया और मनोज झा के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कभी कंफ्यूज नहीं रहे.

Also Read: नीतीश कुमार पहुंचे राजभवन, मनोज झा बोले- बिहार में असमंजस की स्थिति, कन्फ्यूजन दूर करें सीएम
जदयू ने साधा निशाना..

वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का एक और बयान सामने आया है. समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राज्य के निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं. वो किसी पद के लिए आकांक्षी नहीं हैं. जिन्हें कंफ्यूजन है वो जानें. उनकी सोच उनको मुबारक. वहीं एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमें कौन निशाने पर लेगा. तीर हमारे हाथ में है. हम जिन्हें निशाने पर लेते हैं उन्हें सीधे तौर पर लेते हैं. वहीं राजभवन में आयोजित टी पार्टी में तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने को उन्होंने गलत बताया.


इंडिया गठबंधन में पद को लेकर बोले.. 

अखिलेश यादव के एक बयान को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो नीरज कुमार ने कहा कि हम महागठबंधन में थे. इंडिया गठबंधन के सृजनकर्ता थे. हम किसी पद के आकांक्षी नहीं थे ये बार-बार कहा जा रहा था. हमें कोई पद के उम्मीदवार बना रहे हैं तो इसकी जरूरत हमें नहीं है. इशारे ही इशारे में कांग्रेस पर उन्होंने निशाना साधा. वहीं सुशील मोदी के दरवाजा बंद नहीं होने वाले बयान पर नीरज कुमार ने कहा कि वो एक गंभीर नेता हैं. उनके बयानों को गंभीरता से लिया जाता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें