1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. looted four lakh rupees in jehanabad news two shops bihar news update

जहानाबाद में अपराधियों ने दो व्‍यवसायियों से लूटे चार लाख नगद व मोबाइल, विरोध में दुकानें बंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दो दुकानों से करीब पांच लाख की लूट
दो दुकानों से करीब पांच लाख की लूट
सोशल मीडिया

जहानाबाद. हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह जहानाबाद के हुलासगंज बाजार में दो दुकानों से करीब चार लाख रुपये नगद और एक लाख रुपये के समान लूटकर फरार हो गए. ये घटना हुलासगंज बाजार के लक्ष्‍मीनारायण मंदिर के पास स्थित दुकानों में हुई है. इस घटना के विरोध में दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर दिया है.

मोटरसाइकिल सवारों ने दिए घटना को अंजाम

पुलिस के अनुसार दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पिंटू लोहनी और फूलचंद साव की दुकानों को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए करीब चार लाख कैश, मोबाइल, सोने की चेन और कार की चाभी तक लूटकर फरार हो गए. फूलचंद साव ने घटना के संबंध में बताया कि दुकान खोलकर हम साफ सफाई कर रहे थे. इसी क्रम में दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार अपराधी पहुंचे। इसके बाद सभी अपराधी दुकान के अंदर घुस गए और शटर अंदर से गिरा दिया। इसके बाद पिस्‍टल का भय दिखाकर नकद और मोबाइल छीन लिया और उन्‍हें दुकान के अंदर बंद कर चलते बने.

दुकानदारों को बंद कर हुए फरार

अपराधी जैसे ही घटना को अंजाम देकर जा रहे थे इसी दौरान बगल के गोला दुकानदार पिंटू लोहनी अपनी कार से दूकान खोलने पहुंचे. अपराधियों ने उन्‍हें पिस्‍टल के बल पर अपने कब्‍जे में ले लिया. इसके बाद उन्‍हें जबरन दुकान के अंदर ले गए और उनसे भी एक लाख 20 हजार नकद, सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल, कार और दूकान की चाभी लेकर दुकानदार को बाहर से बंद कर फरार हो गए. इसके बाद दोनों दुकानदारों के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे। इसके बाद दोनों को बाहर निकाला गया.

गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जहानाबाद के एसपी ने एक टीम का गठन किया है. टीम के सदस्यों को निर्देश दिया गया है कि दो दिन के अंदर अपराधियों की पहचान कर उनको गिरफ्तार करें. टीम के सदस्यों ने इसके बाद घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख कर अपराधियों की पहचान करने में जूट गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें