1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. local people divided into two groups regarding the newly constructed drains of zero point

जीरो प्वाइंट के नवनिर्मित नालों को लेकर दो गुटों में बंटे स्थानीय लोग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जीरो प्वाइंट के नवनिर्मित नालों को लेकर दो गुटों में बंटे स्थानीय लोग
जीरो प्वाइंट के नवनिर्मित नालों को लेकर दो गुटों में बंटे स्थानीय लोग

पटना : कंकड़बाग में तीन नालों पर निर्माण कार्य शुरू किया गया, जिसे अशोक नगर जीरो प्वाइंट स्थित संप हाउस से कनेक्ट किया जाना है. इसको लेकर नाला निर्माण के पक्ष व विपक्ष में जनता बंट गये हैं. शनिवार को पूर्व मंत्री मिथिलेश कुमार सिंह, पटना दक्षिण नागरिक संघर्ष

समिति के अध्यक्ष दीपक कुमार अग्रवाल व वार्ड पार्षद कुमार संजीत ने नवनिर्मित नालों का कनेक्शन जीरो प्वाइंट संप हाउस से नहीं किया जाने की मांग दोहरायी. वहीं, रवि सिंह की अध्यक्षता में नवनिर्मित नालों के काम शुरू करने की मांग को लेकर जीरो प्वाइंट पर धरना दिया गया. नाला निर्माण के विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि नवनिर्मित नालों से पोस्टल पार्क, रामविलास चौक, नवरत्नपुर, संजय नगर, इंदिरा नगर आदि इलाकों के पानी की निकासी होगी. इससे संप हाउस पर भार बढ़ जायेगा और पुराने इलाके से भी पानी नहीं निकलेगा.

वहीं, निर्माण के पक्ष में वार्ड संख्या-32 के पार्षद पिंकी यादव ने बताया कि वार्ड संख्या 29, 30 व 31 के पानी निकालने को लेकर ही जीरो प्वाइंट संप हाउस का निर्माण कराया गया था. इसमें कुछ लोग राजनीति कर रहे है, जिसका लाभ नहीं मिलने वाला है. उन्होंने नगर आयुक्त से मांग की कि नाला निर्माण कार्य शीघ्र शुरू कराया जाये.

निर्माणाधीन नाले का शीघ्र काम हो शुरू: विधायककुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने शनिवार को कंकड़बाग के निर्माणाधीन नाले का काम शीघ्र शुरू कराये जाने की मांग की. उन्होंने कहा कि नालों के निर्माण होने के बाद पोस्टल पार्क, इंदिरा नगर, चांदमारी रोड, आजाद नगर, बुद्ध नगर, नवरत्नपुर, संजय नगर, अशोक नगर, रामलखन पथ सहित कई अन्य इलाकों से बारिश की पानी निकलेगा और लोगों को जलजमाव की समस्या से निजात मिलेगी.

Created By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें