1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest crime in paten the sand mafia cut the sailor with bullets for not paying the extortion patna crime update news rjs

रंगदारी को लेकर बालू माफियाओं ने नाविक को गोलियों से किया छल्ली, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी पटना से सटे मनेर में रंगदारी को लेकर बालू माफियों ने मंगलवार को जमकर गोलीबारी की है. इसमें एक नाविक की मौत हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रंगदारी नहीं देने पर मनेर में नाविक की गोली मारकर हत्या
रंगदारी नहीं देने पर मनेर में नाविक की गोली मारकर हत्या
प्रभात खबर

राजधानी पटना से सटे मनेर में रंगदारी को लेकर बालू माफियों ने मंगलवार को जमकर गोलीबारी की है. इसमें एक नाविक की मौत हो गई है. इसके बाद नाविकों ने हंगामा करना शुरु कर दिया है. मामले की सूचना मिलने पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. लेकिन, पुलिस को भी नाविकों आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है.

यह घटना मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के समीप की है. इस गोलीबारी से पूरे इलाके के लोग आक्रोशित हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. लेकिन उसे भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है. मृतक की पहचान फतेहपुर नयकाबारी राघोपुर जिला वैशाली निवासी गौरी महतो के 35 वर्षिय पुत्र रुदल महतो के रूप में हुई है.

घटना के सम्बंध में मृतक के साथी इंदल भगत ने बताया कि प्रतिदिन की तरह आज भी भोजपुर जिले के तरफ से बालू लाने जा रहे थे. इसी क्रम में मनेर के शेरपुर गाँव के समीप पहुचने पर भारी संख्या में रंगदारी मांगने को लेकर हथियारों से लैस बालू माफ़िया के लोग खड़े थे. उनलोगों को हम लोगों ने रंगदारी के रुप में 500 रुपये भी दे दिया.गौरी ने देने से इंकार कर दिया तो बालू माफियाओं के लोग ने हमारे एक साथी को सीने में गोलियों की बौछार कर दी. हम लोग आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँचकर सभी मामलों पर जांच करने में जुटी हुई है.इस सम्बंध में दानापुर एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि रंगदारी को लेकर एक नाविक को गोली लगने से मौत होने की जानकारी मिली है. जिसे सभी मामलों पर जांच किया जा रहा है। जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तारी किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें