26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐपेटाइजर लाने में 10 साल लगा दिए, मेन कोर्स में तो 100 साल लगा देंगे, लालू यादव का पीएम मोदी पर तंज

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी के बयान का हवाला देते हुए उन पर तंज कसा है. जानिए लालू ने क्या कहा

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं. रैलियां, सभाएं और रोड शो हो रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा में अपने दस साल के कार्यकाल को स्टार्टर बताया था. जिसके बाद अब राजद सुप्रीमो लालू यादव ने शुक्रवार को सोशल मीडिया एक्स पर इसे लेकर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर तंज कसा है.

लालू यादव ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

लालू यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐपेटाइजर लाते-लाते ही 10 साल लगा दिए. मेन कोर्स लाते-लाते तो 100 साल लगा देंगे. ऐसे में तो बंदा इंतजार करते-करते मर जाएगा. उन्होंने गए लिखा कि जब इनके ऐपेटाइजर में ही गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ स्तर पर है तो थाली में क्या होगी? आपके हाथ में थाली नहीं बल्कि कटोरा होगा. इसके साथ ही लालू यादव ने लोगों से इस चुनाव में सोच समझकर उम्मीदवारों को वोट करने को कहा है.

पीएम मोदी ने कहा था – मेन कोर्स की थाली आना बाकी है

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने पिछले दस वर्षों में जो काम किया है वो तो बस ऐपेटाइजर है. अभी तो मेन कोर्स की थाली आना बाकी है. ये मोदी की गारंटी है. दरअसल, भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 नरेंद्र मोदी के चेहरे और ‘मोदी की गारंटी’ पर लड़ रही है.

वहीं, लालू यादव स्वास्थ्य कारणों से प्रचार करने के लिए मैदान में नहीं उतर पा रहे हैं. हालांकि लालू प्रसाद 17 अप्रैल से चुनावी दौरा कर सकते हैं. वह इस दिन अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए प्रचार करने सारण जायेंगे. इसके साथ ही पाटलिपुत्र लोकसभा में कुछ एक जगहों पर वो चुनाव प्रचार के लिए जा सकते हैं. फिलहाल तेजस्वी यादव ने राजद ने चुनावी प्रचार की कमान संभाल रखी है और वो राज्यव्यापी दौरे पर हैं.

Also Read :

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें