1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav health updates rjd supremo lalu prasad discharged from delhi aiims skt

Bihar News: दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किये गये लालू यादव, मीसा भारती के आवास पहुंचे राजद सुप्रीमो

राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत में सुधार के बाद उन्हें दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया. लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास में लौट आए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किये गये लालू यादव
दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किये गये लालू यादव
फाइल फोटो.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है. लालू प्रसाद यादव अस्पताल से अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर लौट गये हैं. उनकी सेहत में सुधार होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें घर लौटने की अनुमति दे दी.

पटना से हाल में ही दिल्ली लौटे लालू यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. आनन-फानन में उन्हें दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. लालू प्रसाद को तेज बुखार के साथ चक्कर की शिकायत थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटना से दिल्ली लौटने के एक दिन बाद ही लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई थी.

लालू यादव हाल में ही दिल्ली से पटना गये थे. सीबीआई अदालत में चारा घोटाले के मामले में उन्हें पेशी के लिए बुलाया गया था. पेशी के बाद लालू यादव करीब 4 साल के बाद राजद कार्यालय भी गये थे. जहां उन्होंने पत्थर से बने लालटेन का अनावरण भी किया था.

लालू प्रसाद लंबे समय के बाद पटना की सड़कों पर अपनी पहली जीप को भी ड्राइव करते दिखे थे. वहीं पटना से दिल्ली लौटते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. लालू यादव का ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा था.

सांस लेने में राजद सुप्रीमो को तकलीफ हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. लालू यादव को आईसीयू में भी रखा गया था. तबीयत स्थिर होने के बाद डॉक्टर की निगरानी में लालू प्रसाद को रखा गया था. अब उनके समर्थकों व परिवारजनों के लिए राहत की खबर सामने आई है कि लालू प्रसाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें