1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu son tejpratap yadav becomes businessman tejpratap update news tejpratap setup in lr agarbatti industry in patna tejpratap latest news

पटना में 'लालू खटाल' में तेज प्रताप का कारोबार, मंदिरों पर चढ़े फूलों से हो रहे खास प्रोडक्ट तैयार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप ने शुरू किया कारोबार
तेज प्रताप ने शुरू किया कारोबार
सोशल मीडिया

पटना. बाबा रामदेव को लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप टक्कर देंगे. यह टक्कर बाजार में देने की तैयारी चल रही है.इसकी शुरुआत तेजप्रताप ने ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती बनाने से की है. LR के नाम से बाजार में सारे प्रोडक्ट की ब्रांडिंग की गई है. लारा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मुख्य रूप से लालू-राबड़ी के नाम से मानी जा रही है, जिसे छोटे रूप में लारा कहा जाता है. प्रोडक्ट की खासियत है कि सभी को नेचुरल और हर्बल रूप से तैयार किया जा रहा है. यहां पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि लारा में बनने वाले प्रोडक्ट कई तरह के फूल से तैयार किये जा रहे है.

फूलों से तैयार किया जा रहा है अगरबत्ती और प्रोडक्ट

प्रोडक्ट को लेकर तेजप्रताप दावा करते हैं कि लारा कंपनी की ओर से तैयार होने वाले सभी प्रोडक्ट हर्बल और नेचुरल तरीके बनाये जा रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में लालू के अंदाज में भाषण देने वाले आरजेड़ी कार्यकर्ता कृष्णा यादव सभी प्रोडक्ट की तेजप्रताप को जानकारी दे रहे हैं. वीडियो में वे बता रहे हैं कि लारा के नाम से ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती भी बनाई जा रही है. जो बाजार में सबके लिए उपलब्ध है. पटना में इसके लिए बड़े शो रूम भी खोलने की तैयारी चल रही है.

लालू के खटाल में हो रहा उत्पादन

लारा के नाम से बनाये जा रहे सारे प्रोडक्ट का उत्पादन लालू प्रसाद यादव के पुराने खटाल में हो रहा है. यहां बड़े संख्या में कारीगर लगाए गए है, जो दिन रात काम कर प्रोडक्ट तैयार कर रहे है. इसी खटाल में लालू प्रसाद बड़ी संख्या मे गाय पाला करते थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें