1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kanpur encounter case vikas dubey arrested tej pratap yadav tightened on shivraj singh

Vikas Dubey Arrest: तेजप्रताप ने कसा शिवराज पर तंज, कहा- क्या खूब 'विकास' किये हो सर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 तेजप्रताप ने कसा शिवराज पर तंज
तेजप्रताप ने कसा शिवराज पर तंज
प्रभात खबर

पटना : कानपुर एनकांउटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे की उज्जैन में हुई गिरफ्तारी के बाद बिहार में भी राजनीति बयानबाजी शुरु हो गयी है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है. शिवराज सिंह चौहान के उज्जैन पुलिस को बधाई देने संबंधी ट्वीट को शेयर करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि "विकास" की आड़ में जनता को मुर्ख बनाने के लिए आपको बधाई. उन्होंने आगे लिखा है कि क्या खूब "विकास" किये हो सर. एक "विकास" जिसे आपकी पुलिस बार्डर पर नहीं पकड़ पायी. फिर वही "विकास" उज्जैन मंदिर में जाकर सरेंडर करता है और फिर "सरकारी विकास" के संरक्षण में चीख कर कहता है कि "मैं विकास दुबे हूँ कानपुर वाला".

उल्लेखनीय है कि विकास की गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए उज्जैन पुलिस को बधाई दी थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश पुलित ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस उसको(विकास दुबे) गिरफ्तार किया, मैं मध्य प्रदेश पुलिस को इसके लिए बधाई देता हूं. हम उत्तर प्रदेश के निरंतर संपर्क में हैं, आगामी कार्रवाई के लिए उसको उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा जाएगा.

डीजीपी ने एमपी पुलिस को सराहा 

वही, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि वो (विकास दूबे) आत्मसमर्पण नहीं कर सकता. अगर करना होता, तो कहीं और कर सकता था. उसके लिए दिल्ली, हरियाणा ज़्यादा सुरक्षित था. ये मध्य प्रदेश पुलिस की कामयाबी है. यूपी पुलिस से उसे डर था, इसलिए उसे कहीं बाहर जाना था. महाकाल ने उसे दर्शन ही नहीं दिया, दर्शन करने से पहले ही पकड़ा गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें