1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jitan ram manjhi tweet to amit shah and narendra modi latest news of kashmir terrorist aatankwadi bihar skt

जिम्मेदारी दें तो 15 दिनों में कश्मीर को सुधार देंगे हम बिहारी...,मांझी का पीएम मोदी और अमित शाह के नाम ट्वीट

कश्मीर में आतंकियों के हाथों बिहारवासियों की हो रही हत्या पर बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गरम तेवर दिखाते हुए केंद्र सरकार के लिए ट्वीट किया है कि कश्मीर को बिहार के लोग 15 दिनों में सुधार देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी और अमित साह के नाम किया ट्वीट (File Pic)
जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी और अमित साह के नाम किया ट्वीट (File Pic)
सोशल मीडिया

बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(हम) पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के द्वारा निशाना बनाए जा रहे बिहारवासियों को लेकर चिंता जतायी है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित साह के नाम ट्वीट किया है और कहा है कि अगर बिहारियों को कश्मीर सुधारने की जिम्मेदारी दे दें तो 15 दिनों के अंदर में सुधार देंगे.

कश्मीर में पिछले 15 दिनों के अंदर लगातार बिहारवासियों को आतंकियों के द्वारा निशाना बनाया जा रहा है. पहले गोलगप्पा बेचने वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या आतंकियों ने गोली मारकर कर दी थी और उसके बाद शनिवार को बांका के अरविंद कुमार की भी हत्या की गई. वहीं रविवार को फिर दो बिहारी कामगार आतंकियों के निशाने पर रहे और अररिया के राजा ऋषि देव और जोगिंदर ऋषि देव की हत्या आतंकियों ने गोली मारकर कर दी.

रोजी-रोटी की तलाश में कश्मीर जाकर मेहनत मजदूरी करने वाले कामगारों के परिजन बिहार में सहमे हुए हैं. उनके अंदर एक भय समा चुका है. आतंकियों के निशाने पर कश्मीर में गैर कश्मीरी लगातार चढ़ रहे हैं. वहीं घाटी में कई मजदूर बिहार के अभी भी हैं जो वहां मेहनत मजदूरी करते हैं. बता दें कि लगातार निशाना बन रहे बिहारवासियों को लेकर राज्य सरकार ने भी जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल से बात की है.

बता दें कि आतंकियों ने बांका के जिस अरविंद कुमार की हत्या शनिवार को की थी उनका शव रविवार देर शाम बिहार पहुंचाया गया है. वहीं दो और हत्या की घटना सामने आने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल से बात की और अपनी चिंता प्रकट की. सीएम नीतीश ने मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये देने की बात भी कही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें