1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu mla gopal mandal on nitish kumar as pm material gopalpur mla challenged rebel in rjd and bihar congress news today skt

'मौका मिलते ही छड़प जाएंगे, PM मटेरियल हैं नीतीश कुमार...', जानिए JDU विधायक ने किस फूट का किया दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल
जदयू विधायक गोपाल मंडल
social media

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चे में हैं. बुधवार को भागलपुर जिलाधिकारी से मुलाकात के बाद वो मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि राजद और कांग्रेस में बड़ी टूट होने वाली है और बागी नेता जदयू ज्वाइन करेंगे. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री पद के लायक बताया और कहा कि मौका मिलते ही उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाएगा.

विधायक गोपाल मंडल ने महागठबंधन में टूट का दावा कर कहा कि केवल कांग्रेस ही नहीं बल्कि राजद में भी टूट होना तय है. टूट के बाद इन दलों के नेता भाजपा में नहीं जाएंगे. उनके लिए एकमात्र रास्ता जदयू ही है. विधायक ने कहा कि जदयू के बिना किसी का काम नहीं चलने वाला है.

वहीं भाजपा और जदयू के बीच संबंधों को लेकर विधायक ने कहा कि गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन्होंने प्रधानमंत्री पद के लायक बताते हुए कहा कि जैसे ही मौका मिलेगा नीतीश जी को छड़पा (आगे कूदा) दिया जाएगा.

लोजपा में हुए टूट के बाद मचे सियासी घमासान पर जदयू विधायक ने कहा कि लोजपा की कहानी अब खत्म हो चुकी है. सभी नेता अब इधर आ चुके हैं.विधायक ने बिना नाम लिये इशारे में कहा कि-" उसके संपत्ति की जांच की जाएगी और संभवत: वो जेल भी जाएगा".

बता दें कि बुधवार को गोपाल मंडल भागलपुर के डीएम से मिलने आए थे. इस दौरान जीरो माइल चौक पर बने वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा वाले सर्किल की गोलाई को कम करने का उन्होंने प्रस्ताव दिया. उन्होंने कहा इसके कारण जाम की नौबत आती है. गोलंबर छोटा होने से जाम की समस्या से मुक्ति मिलेगी.

गौरतलब है कि विधायक गोपाल मंडल अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बयानों के कारण तो कभी डांस के कारण विवादों में घिरे गोपाल मंडल इस बार लोजपा का खेल खत्म और नीतीश कुमार के पीएम मटेरियल होने जैसे नये बयानों को लेकर चर्चे में हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें