1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. indian railways irctc news of bihar train stopped near patna bihta rail line sadisopur railways station for train in bihar news skt

Bihar News: पटना-बिहटा रूट पर लगातार दूसरे दिन भी ट्रेन रोककर यात्रियों ने किया हंगामा, जानिए कारण

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सदिसोपुर रेलवे स्टेशन पर हंगामा
सदिसोपुर रेलवे स्टेशन पर हंगामा
सोशल मीडिया

लोकल ट्रेन बढ़ाने की मांग को लेकर पटना के करीब दानापुर रेलमंडल के बिहटा के सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के डाउन मेन लाइन पर सोमवार की सुबह दैनिक यात्रियों ने 03262 बक्सर फतुहा पटना मेमो ट्रेन का वैक्यूम काट कर रेल विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया. स्टेशन पर अप और डाउन ट्रैक पर दो अलग-अलग मेमू ट्रेनों को रोक दिया गया. जिसके कारण नई दिल्‍ली-हावड़ा मेन रेल लाइन पर ट्रेनों का संचालन करीब डेढ़ घंटे तक ठप्प रहा. यह हंगामा लगातार दूसरे दिन किया गया.

सोमवार को भी यहां हंगामा किया गया था. हंगामे के खबर पर पहुंची जीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस को भी आक्रोशितों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. दरअसल यात्रियों की मांग थी कि अनलॉक के बाद सभी कार्यालय खुल चुके हैं. इससे ट्रेन में यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है. सुबह में मात्र एक लोकल ट्रेन होने के कारण काफी संख्या में लोगों के ट्रेन में सवार होने में काफी परेशानी होती है. उन्होंने रेलवे प्रशासन से सुबह और शाम में एक और लोकल ट्रेन शुरू करने की मांग की है.

करीब डेढ़ घंटे बाद प्रसाशन ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर उनकी मांग पर अमल करने का आश्वासन देकर ट्रेन को रवाना किया.वही रेल रूट जाम होने के कारण बिहटा स्टेशन पर काफी देर तक संपूर्ण क्रांति एवं विक्रमशिला सहित कई एक्सप्रेस ट्रेन रुकी रही, जिससे रेल यात्री काफी परेशान रहे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें