1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. devendra fadnavis reached patna said nda government working very well in bihar ksl

बिहार की सरकार के पीछे PM नरेंद्र मोदी, तैयार हुआ डबल फोर्स, जीतना तय : देवेंद्र फडणवीस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी के बिना कदम से कदम मिला कर चले नहीं हो सकता बिहार का विकास : देवेंद्र फडणवीस
पीएम मोदी के बिना कदम से कदम मिला कर चले नहीं हो सकता बिहार का विकास : देवेंद्र फडणवीस
प्रभात खबर

पटना : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे. शहर के चाणक्य होटल में शुक्रवार को भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से मुखातिब फडणवीस ने केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की और कहा कि बिहार की सरकार के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी हैं. इससे यहां डबल फोर्स तैयार हो रहा है, जिसकी वजह से जीत पक्की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति गरीब और पिछड़े वर्ग को काफी विश्वास है. इन्हें लगता है कि मोदी सरकार ही उन्हें न्याय दे सकती है. उन्होंने कहा कि एनडीए एकजुट है और इस वजह से यहां जीत पक्की है. यहां महाराष्ट्र वाली नौबत नहीं है. महाराष्ट्र में हमारे मित्रों ने विश्वासघात किया है. भाजपा ने उन्हें नहीं छोड़ा था.

राज्य को आगे नहीं बढ़ा सकती ममता की तरह केंद्र से संघर्ष करनेवाली सरकार

देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि आनेवाले दिन में वही सरकार राज्य को आगे लेकर जायेगी, जो केंद्र सरकार के साथ मिल कर चलेगी, ना कि वह सरकार जो पश्चिम बंगाल की सरकार की तरह केंद्र से संघर्ष करेगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के संघर्ष के कारण वहां के किसानों को आज तक किसान सहायता योजना का लाभ नहीं मिला है. इससे नुकसान वहां की जनता को हो रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए में आने वालों की संख्या ज्यादा है.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बेहतरीन काम कर रही है. दोनों सरकारों ने बिहार के उत्थान के लिए काफी काम किया है. लालू राज से तुलना करें, तो विकास की गाथा स्पष्ट स्पष्ट रूप से दिखती है.

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि इस चुनाव की दशा और दिशा दोनों एनडीए के पक्ष में है. यह चुनाव कई मायने में ऐतिहासिक साबित होगा. इस दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, सांसद राजीव प्रताप रूडी, राष्ट्रीय सह-मीडिया प्रभारी संजय मयूख समेत अन्य मौजूद थे.

सुशांत चुनावी मुद्दा नहीं

देवेंद्र फडणवीस ने स्पष्ट किया कि सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा इस बार का चुनावी मुद्दा नहीं है. परंतु, भाजपा सुशांत को न्याय मिलने तक आवाज उठाती रहेगी. वह बिहार ही नहीं देश के बेटे हैं. इस मामले से जुड़े सभी तथ्य सामने आने चाहिए. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत लगातार अन्याय और बॉलीवुड से जुड़ी चीजों को लेकर बोल रही हैं. महाराष्ट्र सरकार यह भूल गयी कि उसकी लड़ाई कोरोना से है, कंगना से नहीं. वहां की सरकार को कोरोना पर फोकस करना चाहिए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें