1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. darbhanga airport latest news tejashwi yadav tweet of reaction of passenger travelling by delhi to darbhanga flight news today skt

Delhi से Darbhanga फ्लाइट का सफर कर रहे एक यात्री का फनी ट्वीट हुआ viral, हियाँ से उड़लिय नै कि एक घंटा में....

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट
दरभंगा एयरपोर्ट
प्रभात खबर

दरभंगा एयरपोर्ट (Darbhanga Airport) से विमान सेवा शुरू होने के बाद जिले के लोगों को हवाई यात्रा करने में सहूलियत हो गयी है. पिछले कुछ दिनों से दरभंगा एयरपोर्ट विमानों की संख्या बढ़ने के कारण तो चर्चे में है ही साथ ही अब यात्रियों के तरह-तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में एक यात्री का रिएक्शन तेजस्वी यादव को भी भा गया और उन्होंने अपने ट्वीटर पर इसे शेयर किया है.

तेजस्वी यादव ने एक मीडियाकर्मी के ट्वीट को रिट्वीट किया है. दरअसल उस ट्वीट में वो दिल्ली से दरभंगा एयरपोर्ट की यात्रा कर रहे एक यात्री का किसी परिचित से फोन पर वीडियो कॉल पर बातचीत की एक लाइन का जिक्र कर रहे हैं. मीडियाकर्मी उमाशंकर सिंह ने दिल्ली एयरपोर्ट से यात्रा करने के दौरान एक वाक्या को साझा करते हुए बताया कि एयरपोर्ट पर दिल्ली से दरभंगा की यात्रा करने वाला एक यात्री फोन पर क्या बात कर रहा था.

उन्होंने उस क्षण को याद कर लिखा है कि एक यात्री जो दिल्ली से दरभंगा की यात्रा कर रहा था वो एयरपोर्ट पर किसी से फोन पर अपनी यात्रा का जिक्र कर रहा था. वो बेहद उत्साहित होकर फोन पर कह रहा था कि ''हियाँ से उड़लिय नै कि एक घंटा में ओत्अ गिरलिय नै''. यानी यहाँ से उड़ते ही एक घंटा में वहां लैंड कर जाएंगे.

बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट(Darbhanga Airport) पर अब विमानों की संख्या बढ़ा दी गई है. अब यहां से सप्ताह में एक दिन रविवार को छोड़़कर प्रत‍िद‍िन 12 उड़ानें उपलब्ध होंगी. यहां से अब दिल्ली की तरह मुंबई के लिए भी दो उड़ानें उपलब्ध हो गयी हैं.

स्‍पाइसजेट ने दरभंगा से हैदराबाद, पुणे और कोलकाता के लिए भी सीधी विमान सेवा शुरू करने की घोषणा की है.28 मार्च से स्पाइस जेट का विमान इन तीन नये रुटों के लिए हवाई सेवा शुरु करेगा. इंडिगो एयरलाइन्स भी यहां से हवाई सेवा शुरू करने की तैयारी कर रहा है. दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें