1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news hindi piece of wood stuck in atm dispenser in patna money withdrawn from many customers fir against unknown rdy

पटना में ATM के डिस्पेंसर में लकड़ी का टुकड़ा फंसा कई ग्राहकों के निकाल लिये पैसे, अज्ञात के खिलाफ FIR

पटना के पीरबहोर थाने में अपराधियों ने बैंक के डिस्पेंसरी में लकड़ी का टुकड़ा फंसा कई बैंक ग्राहकों को चूना लगा दिया है. इस संबंध में बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक ने पीरबहोर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ATM transaction
ATM transaction
file

पटना के पीरबहोर थाने में अपराधियों का एक अजीब मामला सामने आया है. अपराधियों ने बैंक के डिस्पेंसरी में लकड़ी का टुकड़ा फंसा कई बैंक ग्राहकों को चूना लगा दिया है. इस संबंध में बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक ने पीरबहोर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामला बिरला मंदिर के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का है. दरअसल, शातिरों ने एटीएम के कैश डिस्पेंसर में लकड़ी का टुकड़ा फंसा दिया.

पीरबहोर थाना में मामला दर्ज

इससे कैश एटीएम मशीन से बाहर आने की जगह डिस्पेंसर के बाहरी भाग में अटक जाता था. इस वजह से ग्राहक का पैसा नहीं निकलता था, लेकिन अकाउंट पैसा कट जाता था. अपराधी खाताधारक के निकलने का इंतजार करता रहता था. जैसे ही एटीएम से बाहर निकलता था अपराधी एटीएम में घुसकर पैसे निकाल लेता था. इस संबंध में बैंक की वरिष्ठ प्रबंधक स्वाति कुमार ने अज्ञात शातिरों के खिलाफ पीरबहोर थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ग्राहक ने की शिकायत, तो मामला आया सामने

दरअसल पप्पू कुमार शर्मा नाम का एक शख्स बैंक ऑफ इंडिया से कुछ पैसा निकालने गया. लेकिन पैसा उन्हें मिला नहीं और उनके खाते से रकम भी कट गया. इस बात की शिकायत उन्होंने बैंक अधिकारियों से की. शिकायत मिलते ही जब बैंक प्रबंधन के द्वारा जांच करायी गयी तो पता चला कि एटीएम के कैश डिस्पेंसर में लकड़ी का टुकड़ा डाल उसके साथ छेड़छाड़ की गयी है.

इसके बाद बैंक के प्रबंधक ने अज्ञात शातिरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने बैंक प्रबंधन से एटीएम के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मांगी है. वहीं पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच करने में जुट गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जायेगा.

एटीएम काटने वाले कौशल व संतोष को रिमांड पर लेगी पुलिस

पटना. एटीएम काटने वाले गिरोह के आरोपित संतोष व कौशल को रिमांड पर लेने की तैयारी पुलिस कर रही है. पुलिस सोमवार को दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आवेदन दे सकती है. सरगना का असली ठिकाना पुलिस को इन्हीं दोनों से मिलेगा. पटना पुलिस की विशेष टीम लगाताार रेड कर रही है. गोपालगंज, छपरा और हाजीपुर के कुछ हिस्से में छापेमारी की गई. हालांकि फरार तीनों शातिर अभी गिरफ्त से बाहर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें