1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronel suspect commits suicide in pmch

पीएमसीएच में कोरोना संदिग्ध ने बाथरूम में की खुदकुशी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पीएमसीएच में कोरोना संदिग्ध ने बाथरूम में की खुदकुशी
पीएमसीएच में कोरोना संदिग्ध ने बाथरूम में की खुदकुशी

पटना : पीएमसीएच के गुजरी ट्रीटमेंट वार्ड में भर्ती 45 वर्षीय कोरोना संदिग्ध अधेड़ सुबोध कुमार ने सोमवार को खुदकुशी कर ली. उसने बाथरूम में गमछा से फांसी का फंदा बना लिया और उससे लटक गया. यह घटना सोमवार की रात पौने दस बजे की है. जब दूसरा मरीज बाथरूम गया तो उसने बाथरूम की कुंडी को बंद पाया. इसके बाद उसने नर्स को जानकारी दी, लेकिन काफी आवाज देने के बाद भी अंदर से बाथरूम की कुंडी नहीं खुली और न ही कोई रिस्पांस मिला. इसके बाद पुलिस पहुंची और किसी तरह से कुंडी को खोली गयी तो खुदकुशी करने की जानकारी हुई.

आनन-फानन में पीरबहोर पुलिस व पीएमसीएच टीओपी की पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर फिलहाल मॉरच्यूरी रूम में सुरक्षित रखवा दिया है. सुबोध कुमार सचिवालय कॉलोनी के रहने वाले थे और 23 मई को सीने में दर्द और खांसी की शिकायत मिलने के बाद ट्रीटमेंट वार्ड में भर्ती किया गया था. इसी बीच रात में पेशाब करने की जानकारी देकर बाथरूम में गया और खुदकुशी कर ली.

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गये थे़ घटना के संबंध में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन में चल रहे थे. पीएमसीएच के टीओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं मिल पायी है.कोरोना जांच की रिपोर्ट आना है बाकी जानकारी के अनुसार, इस व्यक्ति में कोरोना वायरस से संबंधित लक्षण पाये जाने के बाद जांच के लिए सैंपल लिया गया था. फिलहाल जांच रिपोर्ट नहीं आयी है. रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें