1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus cm nitish gave 1 lakh 25 thousand rupees in chief minister relief fund ministers mlas and mlas also contributed

Coronavirus : CM नीतीश ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये 1 लाख 25 हजार रुपये, मंत्रियों, विधायकों एवं विधानपार्षदों ने भी किया अंशदान

By Kaushal Kishor
Updated Date
नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार
नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार
सरोज

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को एक लाख 25 हजार रुपये का अंशदान मुख्यमंत्री राहत कोष में किया. साथ ही सूबे के अन्य मंत्रियों, विधायकों और विधानपार्षदों ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान किया. इसके अलावा बिहार राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड, बिहार स्टेट इलेक्ट्रॉनिक डवेलपमेंट और बिहार स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान किये.

मुख्यमंत्री के अलावा ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने एक लाख 25 हजार रुपये, उद्योग मंत्री श्याम रजक ने चार लाख 3 हजार रुपये, सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री नीरज कुमार ने एक लाख 25 हजार रुपये, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एक लाख 51 हजार रुपये, ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने एक लाख 25 हजार रुपये, खाद्य, उपभोक्ता एवं संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने एक लाख 50 हजार रुपये, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने एक लाख 25 हजार रुपये का अंशदान किया.

मुख्यमंत्री और मंत्रियों के अलावा विधायकों ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान किया. विधायक रामानंद प्रसाद सिंह ने एक लाख 25 हजार रुपये, विधायक हरिनारायण सिंह ने एक लाख 25 हजार रुपये, विधायक रत्नेश सदा ने एक लाख 25 हजार रुपये का अंशदान किया.

वहीं, विधान पार्षदों ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान किया. विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी ने एक लाख 25 हजार रुपये, विधान पार्षद ललन सर्राफ ने एक लाख 25 हजार रुपये, विधान पार्षद संजीव कुमार सिंह ने एक लाख 25 हजार रुपये, विधान पार्षद गुलाम रसलू ने एक लाख 25 हजार रुपये का चेक कोरोना वायरस के संक्रमण से निबटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है.

इसके अलावा बिहार राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड ने 10 करोड़ रुपये, बिहार स्टेट इलेक्ट्रॉनिक डवेलपमेंट ने पांच करोड़ रुपये एवं बिहार स्टेट बिहार राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड ने 10 करोड़ रुपये, बिहार स्टेट इलेक्ट्रॉनिक डवेलपमेंट ने पांच करोड़ रुपये एवं बिहार स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेडकॉपरेटिव बैंक लिमिटेड ने एक करोड़ रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में सौंपा.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें