25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Controversial statement नीतीश के एक और मंत्री का विवादित बयान, कहा- BJP चुनाव से पहले आर्मी पर करवाती है हमला

controversial statement सुरेंद्र यादव ने राजधानी पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी इस दफा भी चुनाव से पहले आर्मी पर हमला करयेगी.

बिहार में आरजेडी कोटे से नीतीश सरकार के एक और मंत्री ने विवादित बयान (controversial statement) दिया है.नीतीश कैबिनेट में मंत्री सुरेंद्र यादव (bihar minister surendra yadav) ने बीजेपी को लेकर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि बीजेपी हर चुनाव से पहले सेना पर हमला करवाती है. सुरेंद्र यादव राजधानी पटना में पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कही.वे यहां ही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि देख लेंगे आप लोग, बीजेपी इस दफा भी चुनाव से पहले आर्मी पर हमला करवायेगी.

सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा चुनाव में लाभ लेने के लिए बीजेपी फिर से 2024 में अपनी आर्मी या किसी देश पर हमला करवा सकती है. वो इसके लिए प्लान कर रही है. लेकिन, इस दफा हमें उसकी चुनौती स्वीकार है. वर्ष 2024 में होने वाले चुनाव में हम लोग बिहार में बीजेपी का सुपड़ा साफ कर देंगे.पटना में जनता दरबार से निकलने के बाद सहकारिता मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री ने जमीनी विवाद की समस्या के लिए अंचलाधिकारी और थानेदार लोगों की कमेटी बना दी है.लेकिन, कमेटी गठन के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.

इसको लेकर हम मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से भी बात करेंगे.ताकि इसका हल शीघ्र निकाला जा सके.सुरेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में अब घूसकोरी बंद हो गयी है. रोजगार को लेकर भी अब लोगों के बीच वह आक्रोश नहीं है. जो कुछ दिन पहले हुआ करता था. यह पूछने पर कि सहकारिका विभाग की मीटिंग में आपको नहीं बुलाया गया था. क्या कारण है. इसपर उन्होंने कहा कि जरुरी नहीं है कि हर बैठक में मंत्री को बुलाया ही जाए. सीएम अधिकारी के साथ अलग से भी बैठक कर सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें