25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिराग पासवान को मां ने किया तिलक तो नॉमिनेशन के दिन हुए भावुक, जानिए हाजीपुर की लड़ाई पर क्या बोले..

चिराग पासवान गुरुवार को हाजीपुर सीट के लिए नॉमिनेशन करने के लिए निकले. जानिए क्यों भावुक हुए..

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान कुछ दिनों बाद होना है. वहीं पांचवे चरण के मतदान को लेकर प्रत्याशी अब अपना-अपना नामांकन करवा रहे हैं. बिहार में 40 सीटों की लड़ाई है. इनमें कुछ सीटें इसबार हॉट सीट बनी हुई है. हाजीपुर संसदीय सीट भी इन सीटों में एक है जहां से लोजपा(रामविलास) के प्रत्याशी चिराग पासवान अपना नामांकन कर रहे हैं. गुरुवार को चिराग पासवान जब इस सीट पर अपना नॉमिनेशन करने निकले तो चिराग व उनकी मां रीना पासवान बेहद भावुक दिखीं. उन्होंने बताया कि रामविलास पासवान की आज कमी उन्हें खल रही है.

मां ने किया तिलक, भावुक हुए चिराग

चिराग पासवान को उनकी मां ने तिलक लगाकर नॉमिनेशन करने भेजा. चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पापा की कमी मुझे हद से ज्यादा महसूस हो रही है. पहली बार बिना पापा के मैं नॉमिनेशन करने जा रहा हूं. पिछले चुनाव में भी आपने देखा होगा कि वो मेरा हाथ पकड़कर मुझे ले जाते थे. जीवन में पहली बार वो मेरे साथ नहीं हैं. उनकी कमी तो खल ही रही है लेकिन एक संतोष है कि जिस हाजीपुर को वो अपनी मां का दर्जा दिए थे, उसी हाजीपुर के लोगों से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. उम्मीद है कि जैसे हाजीपुर के लोगों ने ढेर सारा प्यार पापा को दिया वहीं प्यार मुझे देंगे.

ALSO READ: ‘हम लालू के लाल हियौ..’ लखीसराय में RJD को ही वोट देने की धमकी देना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार..

हाजीपुर की लड़ाई को लेकर बोले..

चिराग पासवान ने हाजीपुर की लड़ाई पर कहा कि मैं किसी चुनौती या लड़ाई को हल्के में नहीं लेता. जरूरी है कि आप हर पल अपना शत प्रतिशत दें और ईमानदारी से प्रयास करें. अंतिम फैसला जनता करती है. मैं बस ये ध्यान देता हूं कि मेरे प्रयासों में कोई कमी नहीं रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें