1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan breaks silence on vacating 12 janpath bungalow and statue of ram vilas paswan avh

पिता की मूर्ति लगाने का उद्देश्य बंगला कब्जा नहीं, 12 जनपथ खाली करने पर चिराग पासवान ने तोड़ी चुप्पी

चिराग पासवान ने कहा कि रामविलास पासवान जी का राजनीतिक करियर 50 सालों का रहा है. उनकी प्रतिमा लगाना किसी चीज पर कब्जा करना नहीं है. उनकी हर जगह प्रतिमा लगाई जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
सोशल मीडिया

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने दिल्ली स्थित 12 जनपथ बंगला को खाली करने को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. चिराग पासवान ने कहा है कि सरकार डेट बता दें, उससे एक दिन पहले खाली कर दूंगा. वहीं उन्होंने रामविलास पासवान के मूर्ति लगाने पर भी बयान दिया है.

मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि रामविलास पासवान जी का राजनीतिक करियर 50 सालों का रहा है. उनकी प्रतिमा लगाना किसी चीज पर कब्जा करना नहीं है. उनकी हर जगह प्रतिमा लगाई जाएगी. वहीं घर खाली करने का सवाल है, तो डेट बता दें सरकार. एक दिन पहले खाली कर दूंगा.

पिता की बरखी के लिए नेताओं दे रहे आमंत्रण- चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान के बरखी पर होने वाले कार्यक्रम के लिए बिहार के नेताओं को आमंत्रण दे रहे हैं. चिराग बुधवार को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, डिप्टी सीएम रेणु देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और मंत्री मुकेश सहनी से मिले और बरखी में आने का आमंत्रण दिया.

बंगला खाली करने का मिला है नोटिस- बता दें कि चिराग पासवान को शहरी विकास मंत्रालय की ओर से 12 जनपथ का बंगला खाली करने का नोटिस मिला है. यह बंगलि दिवंगत रामविलास पासवान के नाम से अलॉट था, लेकिन अब यह बंगला केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के नाम से अलॉट किया गया है. वहीं पिछले दिन 12 जनपथ में रामविलास पासवान की मूर्ति लगाने की खबरें सामने आई थी, जिसको लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें