1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bsrtc start bus service patna muzaffarpur to delhi after unlock 6 in bihar see bus fare chart avh

Bihar News: पटना-मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए BSRTC की सरकारी बस सेवा शुरू, यहां देखिए Fare Chart

कोरोना को लेकर बंद पटना से मुजफ्फरपुर-पीपराकोठी भाया नई दिल्ली (कोशांबी तक) तक सरकारी बस सेवा आज से शुरू कर दी गई है. पिछले कई महीनों से कोरोना काे लेकर इस बस का परिचालन बंद था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar To Delhi Bus Service
Bihar To Delhi Bus Service
twitter

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की वॉल्वो बस पटना से दिल्ली के लिए 30 यात्रियों के साथ गुरुवार को शाम 4 बजे खुली. यह बस पटना से चल कर हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, पिपराकोठी, गोपालगंज, गोरखपुर, लखनऊ, आगरा होते हुए दिल्ली तक जायेगी.

जानकारी के अनुसार कोरोना को लेकर बंद पटना से मुजफ्फरपुर-पीपराकोठी भाया नई दिल्ली (कोशांबी तक) तक सरकारी बस सेवा आज से शुरू कर दी गई है. पिछले कई महीनों से कोरोना काे लेकर इस बस का परिचालन बंद था. गांधी मैदान (Gandhi Maidan) पटना से यह बस आज खुली.

इस संबंध में पिछले दिनों बीएसआरटीसी के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सुमन प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि विभाग की ओर से इसके परिचालन की अनुमति मिल गयी है. लगातार तीन दिन सिटर और एक दिन स्लीपर के तहत इस बस का परिचालन शुरू होगा. इसका किराया पूर्व की तरह निर्धारित होगा.

यहां देखें किराया चार्ट-

किराया( सीटर)

पटना से दिल्ली 1650

पटना से आगरा 1500.

पटना से लखनऊ 1000

पटना से गोरखपुर 650.

मुजफ्फरपुर से दिल्ली 1500

मुजफ्फरपुर से आगरा 1300

गोपालगंज से दिल्ली 1200

गोपालगंज से आगरा 1000

बताते चलें कि ट्रेन में टिकट नहीं मिलने के कारण अभी बहुत से लोग दिल्ली जाने के लिए बस सेवा का सहारा ले रहे है. सरकारी बस में टिकट का मूल्य फिक्स है, जबकि प्राइवेट बस में ऐसा नहीं है. यात्री की संख्या बढ़ने पर प्राइवेट बस वाले टिकट का अधिक किराया लेते है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें