1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics update news rcp singh gave advice to tejashwi yadav update news chirag paswan latest news bihar update

बिहार में सरकार गिरने के तेजस्वी के बयान पर आरसीपी सिंह ने ली चुटकी, कहा- चिराग और तेजस्वी के साथ आने से नहीं पड़ेगा फर्क

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव व चिराग पासवान
तेजस्वी यादव व चिराग पासवान
फाइल फोटो

पटना. तेजस्वी यादव और चिराग पासवान इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. राघोपुर में तेजस्वी यादव ने कहा था कि दो-तीन महीने में सरकार गिरने वाली है. इसके साथ ही वे चिराग पासवान को भी अपने साथ आने का न्योता दिया था. उनके बयान पर रविवार को आरसीपी सिंह ने कहा कि आम का एक सीजन होता है. अगर बिना सीजन आम गिरने का इंतजार कीजिएगा तो इंतजार ही करते रह जाइएगा. तेजस्वी और चिराग के एक साथ आने के सवाल पर कहा कि इससे हमें (जदयू) को कोई अंतर नहीं पड़ेगा.

चिराग और तेजस्वी के साथ आने से भी फर्क नहीं पड़ेगा हमें'

आरसीपी सिंह ने कहा कि दोनों का बैकग्राउंड एक ही है. रामविलास जी गांव की पगडंडी से राजनिति सीख कर इतना आगे बढ़े, लेकिन चिराग पासवान दिल्ली के जनपथ से राजनीति सीख कर आए हैं. वहीं लालू प्रसाद भी जमीन से जुड़कर राजनीति किए. लेकिन तेजस्वी यादव सीएम अवास में बैठकर राजनीति करना सीखे. दोनों को क्या पता राजनीति कैसे होती है. दोनों नेता की पृष्ठभूमि एक जैसी है. परिवारवाद की वजह से इन्हें राजनीति विरासत में मिल गई है. इसीलिए दोनों की सोच भी एक ही है. दोनों की एकता तो होनी ही है. लेकिन इससे कोई फर्क नही पड़ेगा अगर साथ आ भी जाएंगे तो.

तेजस्वी के सरकार गिरने वाले बयान पर आरसीपी सिंह ने कहा कि जनता सरकार बनाती है. जनता के वोट से सरकार बनती है. फिर गिरने का मौका एकबार ही आता है वो मौका चुनाव में आता है. हमारे पास बहुमत है और पूरे 5 साल अपनी सरकार चलायेंगे. बिना सीजन तेजस्वी यादव आम गिरने का इंतजार कर रहे हैं, तो क्या होगा? नेता प्रतिपक्ष सपना देख रहे हैं. जो काम उन्हें मिला है उसे ईमानदारी से करें. सपना देखना छोड़ दें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें