1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar patna biker gnag memebers did dance with pistol and weapon on the occasion of holi

होली के खुमार में पटना में बाइकर्स गैंग के गुर्गों ने हाथ में बंदूक व पिस्टल लहराकर लगाये ठुमके

By Samir Kumar
Updated Date

पटना : बिहार की राजधानी पटना में होली के दिन मंगलवार को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के राजापुर पुल के पास मैनपुरा में बाइकर्स गैंग के लोग हाथ में हथियार लेकर ठुमके लगाते दिखे. इस हुड़दंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई लोग नाचते दिख रहे हैं.

सूत्रों की मानें, तो किंग्स ऑफ पटना के सरगना गोलू ने इसका आयोजन किया था. इसमें बाइकर्स गैंग के सभी सदस्य पहुंचे थे. यहां पर जमकर शराब चली. इसके बाद बाद डीजे पर डांस शुरू हुआ. वीडियो क्लिप में किंग्स ऑफ पटना के गुर्गों के हाथ में हथियार दिख रहे हैं. गैंग का सदस्य हाथ में छोटी वाली बंदूक और पिस्टल लेकर नाच रहा है. इस नाच को मुहल्ले के कई लोगों ने देखा पर किसी ने इसका विरोध नहीं किया. हालांकि इस तरह के नाच को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है.

पुलिस थाने को मिल पायी कोई जानकारी

काफी देर तक बाइकर्स गैंग हथियार का प्रदर्शन करता रहा, लेकिन पुलिस को कोई भनक नहीं लगी. होली से पहले पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने दावा किया था कि होली में पूरी सुरक्षा रखी जायेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो पाया. बाइकर्स गैंग के हथियार प्रदर्शन के बारे में पाटलिपुत्र थानेदार को कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार शाही ने कहा कि सूचना मिली है, लेकिन सत्यता प्रमाणित नहीं हो पायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें