1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar minister mukesh sahni told up vidhan sabha election 2022 vip party alone avh

'UP में अकेले दम पर लड़ेंगे चुनाव', बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी का बयान, तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

बिहार सरकार में पशु एवं मतस्य पालन विभाग के मंत्री और वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश सहनी ने कहा कि यूपी में हम लोग आधार बनाने का काम कर रहे हैं, हमने फैसला कर लिया है कि वहां अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे और पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुकेश सहनी
मुकेश सहनी
facebook

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. मुकेश सहनी ने कहा है कि यूपी में हमारी पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी और इसके लिए तैयारी की जा रही है. सहनी ने इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा.

एक कार्यक्रम में शामिल होने आए बिहार सरकार में पशु एवं मत्स्य पालन विभाग के मंत्री और वीआईपी पार्टी (VIP Party) के नेता मुकेश सहनी ने कहा कि यूपी में हम लोग आधार बनाने का काम कर रहे हैं, हमने फैसला कर लिया है कि वहां अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे और पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे.

पत्रकारों के एक सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि तेजस्वी यादव हमेशा नेता प्रतिपक्ष बने रहें और ट्वीट करते रहें. वहीं मुकेश सहनी ने तेज प्रताप के मामले पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में वसूली का काम किया जा रहा है.

इससे पहले लखनऊ दौरे के दौरान मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने कहा है कि पार्टी 2022 के विधान सभा चुनाव में उत्तरप्रदेश की 165 सीटों पर उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरेंगे. इसको लेकर अभी से तैयारी तेज कर दी गयी है. बताते चलें कि मुकेश सहनी की पार्टी बिहार में बीजेपी और जेडीयू (JDU) के साथ एनडीए गठबंधन सरकार में शामिल हैं.

बताते चलें कि मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी की नजर यूपी के निषाद वोटरों पर है. पिछले दिनों लखनऊ दौरे के दौरान मुकेश सहनी ने इस पर अपना बयान भी दिया था. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि यहां पर निषाद समुदाय के लोगों को ठगा गया है. हम उनको हक दिलाने की यहां चुनाव लड़ रहे हैं. सहनी ने आगे कहा कि बिहार की तरह ही निषाद समुदाय ( Nishad community) को यहां पर हक दिलाया जाएगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें