1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latets news major change in airline no direct flights will be available from patna to these places read latest bihar airlines news

विमान सेवा में बड़ा बदलाव, पटना से इन जगहों के लिए अब नहीं मिलेगी कोई सीधी फ्लाइट...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

पटना : एक जुलाई से 24 अगस्त तक के लिए एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने एक नया फ्लाइट शेडयूल जारी किया है. इसमें पटना के तीन पुराने फ्लाइटों को बंद कर दिया गया है. जिसमें दिल्ली की दो और अमृतसर की एक फ्लाइट शामिल है. जबकि, हैदराबाद के लिए एक नयी फ्लाइट चलाया गया है. सब मिला कर नये फ्लाइट शेडयूल में पटना से परिचालित होने वाले विमानों की संख्या घट कर 23 से 21 जोड़ी हो गयी है.

पटना-हैदराबाद के बीच स्पाइसजेट की नयी सेवा शुरू

पटना-हैदराबाद के बीच स्पाइसजेट की नयी सेवा शुरू की गयी है. फ्लाइट संख्या SG431 शाम 4:50 में हैदराबाद से आकर पटना में लैंड करेगी और शाम 5:40 में वापस हैदराबाद के लिए फ्लाइट संख्या SG431 बनकर उड़ जायेगी.

अमृतसर वाली फ्लाइट शेडयूल में शामिल नहीं

अमृतसर वाली फ्लाइट SG2758/2759 जो तीन-चार दिन चलने के बाद से ही बंद थी, उसे नये शेडयूल में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में उसके अभी दोबारा शुरू होने की संभावना नहीं है.

दिल्ली जाने वाली फ्लाइट की संख्या घटी

दिल्ली जाने वाली फ्लाइट SG875/884 बंद कर दी गई है. इससे पटना दिल्ली के बीच आने जाने वाले स्पाइसजेट के फ्लाइटों की संख्या घट कर अब केवल दो जोड़ी रह गयी है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें