1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest politics news update bihar senior leader of rjd raghuvansh prasad singh admitted in icu of aiims delhi sap

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की हालत बिगड़ी, एम्स के आइसीयू में एडमिट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रघुवंश प्रसाद सिंह
रघुवंश प्रसाद सिंह
FILE PIC

पटना : बिहार के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत फिर से बिगड़ गयी है. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में शिफ्ट कराया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले कई दिनों से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. हालत बिगड़ने के कारण अब उन्हें एम्स के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

बीते दिनों राजद की अंदरूनी कलह से नाराज होकर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह बिहार की सियासत में चर्चा में आये थे. इससे पहले बीमार होने से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित पाये जाने के कारण पटना के एम्स में भर्ती हुए थे. फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है.

सियासी गलियारों में चर्चा इस बात की तेज रही है कि रघुवंश प्रसाद सिंह राजद में रामा सिंह की एंट्री को लेकर नाराज चल रहे है और इसी कारण उन्होंने पार्टी में अपने पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया था. वहीं, रामा सिंह को अभी तक राजद में जगह नहीं मिल सकी है. मालूम हो कि कुछ दिनों पूर्व रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव ने एम्स में जाकर मुलाकात की थी और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना था.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें