1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar health minister mangal pandey said on rjd protest in patna received the memory of manmohan singh government avh

'मनमोहन सिंह के दौर में भी बढ़ी थी महंगाई', RJD के विरोध प्रदर्शन पर बोले स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mangal pandey
mangal pandey
facebook

महंगाई पर राजद के विरोध प्रदर्शन पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने निशाना साधा है. मंत्री ने कहा है कि विपक्ष के पास विरोध करने के लिए राज्य में कोई मुद्दा ही नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस महंगाई को लेकर ये लोग विरोध कर रहे हैं, वो मनमोहन सिंह के दौर में बढ़ी थी.

मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि विपक्ष अपने दिन को याद करें, जब देश में मनमोहन सिंह की सरकार होती थी और लोग महंगाई-भ्रष्टाचार से परेशान रहते थे. उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के लोगों को जनता के लिए मुद्दे नहीं मिल रहे हैं, जिस वजह से किसी भी मुद्दे पर प्रदर्शन करने लगते हैं.

तेजस्वी ने सरकार पर बोला अटैक- इधर, विरोध के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि अभी इंटरनेशनल मार्केट में भी कच्चे तेल की कीमत कम है. इसके बावजूद सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार गरीबों के दमन पर उतारू है.

बताते चलें कि महंगाई के खिलाफ राजद लगातार दूसरे दिन आज सड़कों पर उतरकर सरकार का विरोध जता रही है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कल राज्य के सभी प्रखंडों में व्यापक प्रदर्शन करने के बाद आज जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रही है. वहीं पटना में भी राजद के बड़े नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं. आंदोलन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप भी हिस्सा ले रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें