1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news the village went to perform chhath puja property worth lakhs was stolen in patna rdy

Bihar Crime News: छठ पूजा करने गये गांव, पटना में लाखों की संपत्ति हुई चोरी

संजीव कुमार कई साल से ब्रजेश सिन्हा के मकान में किरायेदार के रूप में फर्स्ट फ्लोर पर रह रहे हैं. चोरी की जानकारी सबसे महले मकान मालिक को हुई.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
छठ पूजा करने गये गांव, पटना में लाखों की संपत्ति हुई चोरी
छठ पूजा करने गये गांव, पटना में लाखों की संपत्ति हुई चोरी
फाइल फोटो

Bihar Crime News: पटना गर्दनीबाग थाने के अनीसाबाद भीखाचक पोस्ट ऑफिस गली में रहने वाले दवा दुकानदार संजीव कुमार छठ पूजा मनाने के लिए अपने गांव गये और चोरों ने उनके फ्लैट का कबजा उखाड़ कर सात लाख के गहने, 80 हजार नकद, टीवी व अन्य कीमती सामान अपने साथ ले गये. संजीव कुमार कई साल से ब्रजेश सिन्हा के मकान में किरायेदार के रूप में फर्स्ट फ्लोर पर रह रहे हैं. चोरी की जानकारी सबसे महले मकान मालिक को हुई.

उन्होंने बुधवार की रात ही 11.30 बजे संजीव कुमार के फ्लैट का ताला टूटा हुआ पाया. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी संजीव कुमार को दी. इस संबंध में संजीव कुमार ने गर्दनीबाग थाने को लिखित शिकायत कर दी है. पुलिस उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगालने में लगी है. संजीव कुमार की प्रियंका मेडिकल नाम से दुकान है. पुलिस ने मौके से एक खंती बरामद की है. जिससे स्पष्ट है कि चोरों ने खंती की मदद से कबजा उखाड़ दिया.

बुधवार की सुबह चले गये थे नालंदा : संजीव कुमार का गांव नालंदा जिले के हरनौत के भागनबिगहा में है. वहां उनके चाचा रहते हैं उनके घर में छठ पूजा हो रहा था. बुधवार की सुबह करीब आठ बजे संजीव कुमार अपने फ्लैट में ताला लगा कर चले गये थे. इसके बाद ही चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया. सूचना मिलने के बाद जब संजीव अपने फ्लैट में लौटे तो कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था और आलमीरा भी खुला हुआ था.

संजीव कुमार ने बताया कि चोरों ने उनके घर से सात लाख के गहने, टीवी व 80 हजार नकद व अन्य कीमती सामान की चोरी की ली है. विदित हो कि छठ पर्व के दौरान चोर वैसे घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं, जहां कोई नहीं होता है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें