1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar coronavirus update corona positive patient commits suicide in patna aiims covid ward bathroom relative charges management for negligence abk

पटना AIIMS में अब तक 5 कोरोना संक्रमित ने की खुदकुशी, आखिर लगातार मौत की वजह क्या है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना AIIMS में अब तक 5 कोरोना संक्रमित ने की खुदकुशी, आखिर लगातार मौत की वजह क्या है?
पटना AIIMS में अब तक 5 कोरोना संक्रमित ने की खुदकुशी, आखिर लगातार मौत की वजह क्या है?
सोशल मीडिया

राजधानी के फुलवारी शरीफ स्थित पटना एम्स में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी मिलते ही एम्स में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक का नाम वीरेंद्र साह बताया गया है. घटना के बाद पटना एम्स की सुरक्षा व्यवस्था पर एकबार फिर सवालिया निशान लग गया है.

7 अक्टूबर को भर्ती हुआ था मृतक

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीवान के वीरेंद्र साह (68) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 7 अक्टूबर को पटना एम्स में दाखिल कराया गया था. मंगलवार को मरीज ने एम्स के कोविड वार्ड के बाथरूम में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई. इसके बाद मृतक के परिजन एम्स पहुंचे. परिजनों ने घटना के लिए पटना एम्स के स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगाया.

पटना एम्स में लगातार खुदकुशी

पटना एम्स में इलाज के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था बेहतरीन होने का दावा किया जाता है. इसी बीच एम्स में लगातार खुदकुशी का सिलसिला जारी है. अब तक पटना एम्स में पांच लोगों ने आत्महत्या की है. इससे एम्स प्रबंधन की व्यवस्था और चौकसी की भारी कमी सामने आती है. मृतक वीरेंद्र साह के मामले में एम्स प्रबंधन कुछ भी बोलने से कतरा रहा है. दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें