1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar coronavirus live news updates corona cases district wise latest news update today in hindi patna begusarai gaya bhagalpur buxar bhabhua rohtas and aurangabad

Coronavirus in Bihar, Updates : आज मिले 133 नये मरीज, संक्रमितों की संख्या 2870 हुई

By Rajat Kumar
Updated Date
133 नये मरीज मिले
133 नये मरीज मिले
PTI

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. इस बात की जानकारी बिहार स्वास्थ्य विभाग ने दी. पिछले तीन हफ्तों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 749 हो गयी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

कटिहार के 134 लोग आज तक संक्रमित

बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. वहीं अभी तक की ताजा जानकारी के अनुसार कटिहार के 134 लोग आज तक संक्रमित पाए गए हैं.वहीं 9 लोगों को ठीक किया जा चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी के 145 लोग संक्रमित पाए गए

बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. वहीं अभी तक की ताजा जानकारी के अनुसार मधुबनी के 145 लोग आज तक संक्रमित पाए गए हैं.वहीं 21 लोगों को ठीक किया जा चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय के 156 लोग आज तक संक्रमित

बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. वहीं अभी तक की ताजा जानकारी के अनुसार बेगूसराय के 156 लोग आज तक संक्रमित पाए गए हैं.वहीं 31 लोगों को ठीक किया जा चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहतास के 166 लोग संक्रमित

बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. वहीं अभी तक की ताजा जानकारी के अनुसार रोहतास के 166 लोग आज तक संक्रमित पाए गए हैं.वहीं 59 लोगों को ठीक किया जा चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के कुल 211 मरीज अभी तक पॉजिटिव

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. वहीं अभी तक की ताजा जानकारी के अनुसार सबसे अधिक मरीज पटना के पाए गए हैं.पटना के कुल 211 मरीज अभी तक पॉजिटिव पाए गए हैं.जबकि 74 संक्रमितों को ठीक किया जा चुका है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज किशनगंज जिला के कुल 11 मरीज

बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. जिसमें किशनगंज जिला के कुल 11 मरीज शामिल हैं. जिसकी पुष्टि बिहार स्वास्थ विभाग ने की है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज दरभंगा जिला के कुल 12 मरीज

बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. जिसमें दरभंगा जिला के कुल 12 मरीज शामिल हैं. जिसकी पुष्टि बिहार स्वास्थ विभाग ने की है.

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया जिला के आज कुल 23 मरीज

बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. जिसमें खगड़िया जिला के कुल 23 मरीज शामिल हैं. जिसकी पुष्टि बिहार स्वास्थ विभाग ने की है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज सहरसा जिला के कुल 11 मरीज

बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं.जिसमें सहरसा जिला के कुल 11 मरीज शामिल हैं. जिसकी पुष्टि बिहार स्वास्थ विभाग ने की है.

email
TwitterFacebookemailemail

 आज मिले 133 नए मरीज 

बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में सबसे अधिक मरीज

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है.इसके साथ ही पटना में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 212 हो गयी है. इनमें 86 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि दो की मौत हो चुकी है

email
TwitterFacebookemailemail

देश में 4 हजार से ज्यादा लोगों की हुई मौत 

देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 6535 केस सामने आये हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार भारत में अब तक कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 1 लाख 45 हजार के करीब पहुंच गयी है, जबकि इस घातक वायरस से अबतक 4150 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में 749 मरीज हुए ठीक 

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 749 हो गयी है. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया में कोरोनो के 25 और नए मामले

खगड़िया में सोमवार को कोरोनो के 25 और नए मामले सामने आये हैं. जिससे जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या हुई 144 हो गयी है. जिले में 18 मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौट चुके हैं. वहीं यहां दो संक्रमित मरीज की मौत भी हो चुकी है. फिलहाल जिले में कोरोना के एक्टिव केस 124 हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आज 108 ट्रेनों से आयेंगे 1.77 लाख प्रवासी

देश के विभिन्न राज्यों से मंगलवार को 108 ट्रेनों से 1.77 लाख प्रवासी बिहार आयेंगे. इनके दानापुर समेत विभिन्न स्टेशनों पर पहुंचने के बाद जिला मुख्यालय तक पहुंचाने की व्यवस्था परिवहन विभाग की ओर से की गयी है. गुजरात से आ रही 14 ट्रेनों से 23,100 यात्री, दिल्ली से आ रही 11 ट्रेनों से 18,150, महाराष्ट्र से आ रही 15 ट्रेनों से 24,750, पंजाब से आ रही 12 ट्रेनों से 19,800, यूपी से आने वाली सात ट्रेनों से 11,550 प्रवासी आ रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राज्य में 729 मरीज स्वस्थ

बिहार में कोरोना पॉजिटिव कुल 729 मरीज अबतक स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं, राज्य में वर्तमान में 1792 कोरोना के एक्टिव मरीज हैं. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है. वहीं पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2737 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

21 दिनों के क्वारेंटिन के बाद मिलेगा रोजगार

बिहार के उद्योग विभाग ने स्किल के हिसाब से 5.95 लाख प्रवासी मजदूरों को काम दिलाने के लिए पूरे प्रदेश में 5837 कार्यस्थल चिह्नित किये हैं. काम देने वाली कुल 2400 सरकारी, गैरसरकारी एवं निजी संस्थाओं ने इन प्रवासी मजदूरों को काम देने के लिए अभी तक पंजीयन कराया है. काम के योग्य चिह्नित किये गये ये सभी प्रवासी मजदूर कुशल श्रमिक हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सोमवार को मिले 164 मरीज

बिहार में सोमवार को कुल 28 जिलों में 164 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2737 हो गयी. सोमवार को मिले नये मरीजों में सात महिलाओं और बाकी सभी पुरुष हैं. नये मरीजों में पटना के 12 संक्रमित शामिल हैं, जिनमें तीन महिलाएं हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें