1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar cm nitish kumar told on pm material question in jdu meeting patna upendra kushwaha avh

पीएम मैटेरियल के सवाल पर बोले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ये पार्टी का फैसला नहीं है...

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी की बैठक पिछले दिनों अध्यक्ष के निर्वाचन, संविधान में संशोधन सहित दूसरे कई मामलों के लेकर हुई थी, लेकिन अब कोई कुछ बयान दे दे तो, इसको पार्टी का फैसला नहीं माना जाना चाहिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nitish kumar news
nitish kumar news
twitter

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों के पीएम मैटेरियल को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि ये पार्टी के नेताओं का बयान है. सीएम ने आगे कहा कि पार्टी की बैठक कई दूसरों मुद्दों को लेकर बुलाई गई थी, इसमें किसी ने पीएम मैटेरियल पर कुछ कह दिया. मुख्यमंत्री बाढ़ राहत कार्यों का जायजा लेने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी की बैठक पिछले दिनों अध्यक्ष के निर्वाचन, संविधान में संशोधन सहित दूसरे कई मामलों के लेकर हुई थी, लेकिन अब कोई कुछ बयान दे दे तो, इसको पार्टी का फैसला नहीं माना जाना चाहिए. बताते चलें कि पिछले दिनों जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक पटना में हुई थी.

वहीं बाढ़ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंगलवार को कहा है कि मधुबनी और दरभंगा जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए सरकार ने योजना बनायी है. इसके तहत यहां बांध बनाने का काम किया जा रहा है, जिससे पानी नहीं रहे और लोगों को राहत मिले. उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने बातचीत में यह जानकारी दी है कि वहां बाढ़ राहत का काम अच्छी तरह चल रहा है.

सीएम ने सर्वेक्षण के बाद मधुबनी और दरभंगा के जिलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि बाढ़ (Flood) राहत शिविर में रह रहे लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, इस पर विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण केंद्र सह सामुदायिक स्वास्थ्य शिविर को लोगों के बीच प्रचारित करायें. प्रतिदिन अधिक से अधिक लोगों की कोरोना जांच करायें.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें