1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly session 2021 rjd attack on mukesh sahani as his brother went in a govt program behalf of minister of cm nitish kumar news bihar skt

सरकारी कार्यक्रम में मंत्री की जगह पहुंचे मुकेश सहनी के भाई, हंगामे के बाद खबर देख नीतीश कुमार भी हो गए हैरान, कही ये बात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीतीश कुमार व मुकेश सहनी
नीतीश कुमार व मुकेश सहनी
File pic

बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विपक्ष सत्ता दल पर लगातार हमलावर है. आज 11वां दिन विपक्ष के निशाने पर रहे नीतीश कैबिनेट के मंत्री मुकेश सहनी. जिनसे जुड़े एक मामले में जमकर हंगामा हुआ. विधानसभा के अंदर राजद ने आज जमकर हंगामा हुआ. नीतीश सरकार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी पर राजद ने आरोप लगाया कि एक सरकारी कार्यक्रम में मंत्री के बजाय उनके भाई शामिल हुए. कार्यक्रम पूरी तरह से सरकारी था. वहीं हंगामे ने इस कदर तूल पकड़ा कि खुद सीएम को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा.

विधान सभा में आरजेडी सदस्यों ने हंगामा करते हुए मुकेश सहनी पर आरोप लगाया कि एक सरकारी कार्यक्रम में मंत्री की जगह उनके भाई सरकारी गाड़ी पर सवार होकर पहुंचे. इस आरोप को राजद ने अखबार की खबरों के तर्ज पर सामने रखा. विरोध तेज होने पर CM नीतीश कुमार को खुद इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार ने पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद उस अखबार की कॉपी को मंगवाया. उन्होंने इस मामले की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से ली. वहीं पेपर की कटिंग को जल संसाधन मंत्री संजय झा को देते हुए कहा कि यह गंभीर मामला है. उन्हें कहा कि वो अपने स्तर पर जांच कराएं.

गौरतलब है कि जिस मामले को लेकर हंगामा हो रहा है वो हाजीपुर में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम का है जिसमें मुकेश सहनी के भाई सरकारी गाड़ी से पहुंचे थे. इस मामले को विपक्ष ने मुद्दा बनाते हुए मंत्री मुकेश सहनी की बर्खास्तगी की मांग कर रहा है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें