1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bagaha police seize one truck liquor amid bihar panchayat election 2021 avh

Bihar Panchayat Election से पहले बगहा पुलिस ने पकड़ी एक ट्रक शराब की खेप, चुनाव में थी खपाने की तैयारी!

थाना अध्यक्ष प्रभात समीर ने बताया कि विदेशी शराब को एकदम ट्रांसपोर्ट से उत्तर प्रदेश के लखनऊ से लाया जा रहा था. नदी थाना अध्यक्ष ने बताया कि शराब एवं मिनी ट्रक को जप्त करते हुए, गाड़ी ड्राइवर को जेल भेजा जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Panchayat Election
Bihar Panchayat Election
Prabhat Khabar

बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान शराब खपाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन बिहार पुलिस ने तैयारी को नेस्तनाबूत कर दिया है. बगहा के नदी थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह धनहा चौतरवा मुख्य सड़क के नैनहा ढाला के पास 3052 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक मिनी ट्रक जप्त किया है. साथ ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे धनहा के तरफ से एक मिनी ट्रक चौतरवा के तरफ आ रहा था, जिसको पुलिस ने रोका एवं शंका के आधार पर तलाशी लेने लगी. तलाशी में गाड़ी के ऊपर अड्डा का कार्टून रखा गया था एवं उसके नीचे बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब का कार्टून रखा गया था.

उन्होंने बताया कि100 कार्टून एवं मेगडॉल एवं 125 कार्टून विस्की अंग्रेजी शराब तथा पोल्ट्री कार्टून का बंडल बरामद किया गया. थाना अध्यक्ष प्रभात समीर ने बताया कि विदेशी शराब को एकदम ट्रांसपोर्ट से उत्तर प्रदेश के लखनऊ से लाया जा रहा था. नदी थाना अध्यक्ष ने बताया कि शराब एवं मिनी ट्रक को जप्त करते हुए, गाड़ी ड्राइवर को जेल भेजा जा रहा है.

बिहार में जारी है पंचायत चुनाव की अधिसूचना- बता दें कि बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी है. राज्य में 11 चरणों में चुनाव होना है, जिसमें मुखिया, सरपंच सहित छह पदों पर मतदान होगा. वहीं चुनाव के ऐलान के बाद से आचार संहिता लागू है.

इनपुट : इजराल अंसारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें