1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. atm theft in sbi kotwa motihari police state bank of india atm theft bihar case skt

Bihar News: मोतिहारी में SBI का ATM उखाड़कर ले गये चोर, बेखौफ होकर करीब 2 घंटे तक काटते रहे मशीन

बिहार के मोतिहारी में चोर एटीएम मशीन उखाड़कर ले गये. कोटवा बाजार स्थित एसबीआई बैंक के गेट पर लगे एटीएम मशीन को चोर लेकर भाग गये. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के मोतिहारी में SBI का ATM मशीन उखाड़कर ले गये चोर(सांकेतिक फोटो)
बिहार के मोतिहारी में SBI का ATM मशीन उखाड़कर ले गये चोर(सांकेतिक फोटो)
फाइल फोटो

बिहार में चोरों के निशाने पर एकबार फिर एटीएम रहा. पूर्वी चंपारण में बीते रात तीन जगहों के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया. मोतिहारी के कटवा बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम मशीन चोरों ने उखाड़ लिया और साथ लेकर भाग गये. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जाचं में जुटी है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. आगे की कार्रवाई के लिए बैंक कर्मियों के आने का इंतजार किया गया. बताया जा रहा है कि जिस जगह चोरी की घटना को अंजाम दिया गया वहां से पुलिस थाना भी बेहद नजदीक ही है. लेकिन चोरों ने सफाई से वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार, एटीएम में गार्ड की भी तैनाती थी लेकिन गार्ड का शिफ्ट समाप्त हो गया था और इसी दौरान ये वारदात अंजाम दिया गया. पुलिस यहां लगे सीसीटीवी से फुटेज भी खंगालेगी. एटीएम में करीब 35.77हजार रुपए थे. सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता और बैंक के अधिकारी जितेंद्र कुमार ने घटनास्थल की जांच की. डीएसपी ने बताया कि लुटेरों की खोज में छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि वारदात बीते रात को अंजाम दिया गया है. बाजार के एरिया में ही यह एटीएम है जो बैंक के मुख्य द्वार पर ही लगा है. लोगों ने सुबह जब यहां से मशीन उखड़ा हुआ देखा तो होश उड़ गये. फौरन जानकारी पुलिस को दी गई.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें