1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. accident of sub inspector araria came for cm nitish kumar janta darbar in patna skt

Bihar News: अररिया के दारोगा को पटना में स्कॉर्पियो ने कुचला, मुख्यमंत्री के जनता दरबार में लगी थी ड्यूटी!

बिहार में कटिहार और गोपालगंज के बाद मंगलवार को पटना और गया जिले में हुए सड़क हादसे भी सुर्खियों में हैं. सीएम के जनता दरबार कार्यक्रम के लिए ड्यूटी लगने पर अररिया से पटना आए एक दारोगा को स्कॉर्पियो गाड़ी ने कुचल दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अररिया के दारोगा को पटना में स्कॉर्पियो ने कुचला
अररिया के दारोगा को पटना में स्कॉर्पियो ने कुचला
social media

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में ड्यूटी करने पहुंचे अररिया के एक एसआइ को सचिवालय के पास सोमवार को एक स्कॉर्पियो ने कुचल डाला. इसके बाद गंभीर हालत में एसआइ को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. एसआइ जनता दरबार में ड्यूटी करने के लिए अररिया से आये थे.

थाने में सूचना नहीं

दारोगा के दुर्घटना के मामले में गांधी मैदान ट्रैफिक थाना के थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने कहा कि घटना के बारे में उन्हें किसी के द्वारा अब तक कोई सूचना नहीं दी गयी है. सचिवालय थाना प्रभारी ने भी मामले में अनभिज्ञता जतायी.

गया में सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल

परैया थाना क्षेत्र से गुजरने वाले गया-परैया सड़क में सलेमपुर गांव के पास मंगलवार रात परैया से गया जा रहे तेज रफ्तार ऑटो ने करहट्टा पंचायत के बगाही गांव जा रहे ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी. घटना में दोनों ऑटो पर सवार ग्रामीण को चोट आयी है. वही गया से लौट रहे परैया थाना अध्यक्ष फहीम आजाद खान व सुरक्षा बलों द्वारा सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया. जहां सभी घायलों का प्राथमिक इलाज कराया गया. घायलों की पहचान में ऑटो चालक चंदौती निवासी रोहित कुमार व बगाही के शोभा देवी के रूप में हुई. घटना के बाद चंदौती जा रहे ऑटो को पुलिस द्वारा जब्त कर थाने ले जाया गया. वहीं चंदौती के ऑटो मालिक घटना स्थल से फरार हो गया. वहीं बगाही के युवा समाजसेवी राहुल रंजन उर्फ टूटू सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल लिया व बेहतर उपचार की व्यवस्था करायी.

सड़क दुर्घटना में एक बच्चा घायल

अतरी.टेउसा बाजार में तीव्र गति से आती मोटरसाइकिल सवार का संतुलन बिगड़ा और बच्चे को धक्का लग गया. इससे बच्चे का पैर टूट गया. बच्चे के पिता सरवर अंसारी ने बताया कि मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे. इसमें दो भागने में सफल रहे. एक मोटरसाइकिल सवार को मौके पर आसपास के लोगों ने पकड़ कर अतरी पुलिस को सौंप दिया. अतरी थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि टेउसा बाजार में स्थित निजी क्लिनिक में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मोटरसाइकिल सवार रंजय कुमार व मोटरसाइकिल को अतरी थाना में लगा दिया गया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें