मेवालाल और ब्रजेश पांडे की कब होगी गिरफ्तारी : मोदी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भर्ती घोटाले के आरोपी जदयू विधायक मेवालाल चौधरी और दलित नाबालिग से दुराचार के आरोपी कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडे की गिरफ्तारी कब होगी. नीतीश कुमार की पुलिस उनके अग्रिम जमानत का तो इंतजार नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि मेवालाल चौधरी की बेल जब निचली अदालत से रिजेक्ट हो गयी तो अब उन्हें हाइकोर्ट जाने का पुलिस मौका दे रही है.
ब्रजेश पांडेय के मामले में भी पुलिस उन्हें अग्रिम बेल मिलने की प्रतीक्षा कर रही है. पुलिस के सामने सेफरार निखिल प्रियदर्शी और उसके पिता को भी बिहार की नहीं बल्कि 90 दिन बाद उत्तराखंड की पुलिस ने गिरफ्तार किया.
मोदी ने कहा कि मेवालाल चौधरी के बारे में सब कुछ जानते हुए भी नीतीश कुमार ने उन्हें न केवल बिहार कृषि विश्वविद्यालय का कुलपति बल्कि जदयू का टिकट देकर विधायक भी बनाया. राज्यपाल की ओर से गठित जस्टिस महफूज आलम जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद मुख्यमंत्री के संरक्षण के कारण ही जदयू विधायक को खुला घुमने की छूट मिली हुई है. बीएसएससी परचा लीककांड के आरोपी आइएएस अधिकारी सुधीर कुमार को तो अधिकृत छुट्टी के दौरान हजारीबाग जाकर पुलिस गिरफ्तार कर लेती है मगर मेवालाल चौधरी और ब्रजेश पांडे को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा रही है. सरकार जुमले को छोड़कर अविलम्ब मेवालाल चौधरी और ब्रजेश पांडे की गिरफ्तारी सुनिश्चित करे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें