25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में प्रकाशपर्व पर नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार ने की एक-दूसरे की तारीफ, शराबबंदी पर भी एक राय

पटना : गुरु गाेबिंद सिंहकी 350वीं जयंती पर आयोजित प्रकाश पर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश के शराबबंदी पर किये गये प्रयासों की जमकर तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाज परिवर्तन का काम बहुत कठिन होता है, उसे हाथ लगाने का काम भी बहुत साहसपूर्ण होता है, […]

पटना : गुरु गाेबिंद सिंहकी 350वीं जयंती पर आयोजित प्रकाश पर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश के शराबबंदी पर किये गये प्रयासों की जमकर तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाज परिवर्तन का काम बहुत कठिन होता है, उसे हाथ लगाने का काम भी बहुत साहसपूर्ण होता है, लेकिन नीतीश कुमार ने यह काम किया. उन्हाेंने अाने वाली पीढ़ी को बचाने के लिए साहसपू्र्ण फैसला लिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह किसी आदमी या किसी एक दल का काम नहीं है. इसमें सामाजिक जीवन के सभी लोग व सभी राजनीतिक दल सहयोग करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रकाश पर्व के सफल आयोजन के लिए भी नीतीश कुमार की तारीफ की और कहा कि वे स्वयं आयोजन की एक-एक छोटी-छोटी चीजों व तैयारियों को देखते रहे. चंपारण सत्याग्रह के संबंध में प्रस्तावित अायोजन के लिए भी नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार का आभार प्रकट किया.

इससे पहले नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आज के इस अवसर को शराबबंदी व नशामुक्ति को समर्पित करें, इससे अपना देश नयी ऊंचाइयों पर पहुंचेगा. नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप मोदी द्वारा शराबबंदी के लिए किये गये प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि वे 12 साल तक गुजरात के सीएम रहे और मजबूती से शराबबंदी को उन्होंने लागू रखा. उन्होंने शराबबंदी को लेकर किये गये खुद की पहल को बापू व गुरुगोविंद सिंह जी को श्रद्धांजलि बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें