27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार विधान परिषद में गतिरोध आज भी जारी, सत्ताधारी महागंठबंधन के विधायकों ने किया प्रदर्शन

पटना : बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के शुरू होते ही नोटबंदी के समर्थन और कालेधन के विरोध में पिछले दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर विपक्षी दल भाजपा की ओर से की गयी नारेबाजी पर माफी मांगने के लेकर सत्ताधारी महागंठबंधन के विधायकों ने शुक्रवार को भी विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान […]

पटना : बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के शुरू होते ही नोटबंदी के समर्थन और कालेधन के विरोध में पिछले दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर विपक्षी दल भाजपा की ओर से की गयी नारेबाजी पर माफी मांगने के लेकर सत्ताधारी महागंठबंधन के विधायकों ने शुक्रवार को भी विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान हंगामा खड़ा किया. विधायकों के हंगामे के कारण विधान परिषद की कार्यवाही संचालित करने में गतिरोध आज भी जारी है. विधायकों के हंगामे की वजह से आज भी विधान परिषद की कार्यवाही को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. वहीं, परिषद की कार्यवाही के दौरान हंगामा करने के बाद सत्ताधारी महागंठबंधन के विधायकों ने कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति के नीचे विपक्ष और केंद्र में सत्तासीन भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी भी की.

शुक्रवार को कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति के नीचे धरने पर बैठे सत्ताधारी महागंठबंधन के विधायकों ने अपने प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विधान परिषद में विपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इन विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुशील कुमार मोदी के खिलाफ जमकर विवादास्पद बयान दिये.

वहीं, कालाधन के विरोध में और गरीबों के खाते में 15 लाख रुपये डालने जाने की मांग को लेकर महागंठबंधन के विधायकों ने सदन परिसर में कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति के पास बैठे धरने में भाजपा के विवादित जमीन घोटाला मामले में जवाब मांगा है. सत्ताधारी जदयू के विधायकों ने इस मामले में भाजपा से जवाब मांगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें