33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राबड़ी देवी के घर इस बार छठ की जगह होगा महाभारत, पढ़ें

पटना : वैसे तो लगातार कई सालों से पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी छठ व्रत मनाती आ रही हैं. इस बार सूचना है कि उनके घर छठ नहीं मनायी जायेगी. हां, यह सूचना आ रही है कि इस बार महाभारत जरूर होगा. राबड़ी ने एक तरफ छठ नहीं मनाने […]

पटना : वैसे तो लगातार कई सालों से पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी छठ व्रत मनाती आ रही हैं. इस बार सूचना है कि उनके घर छठ नहीं मनायी जायेगी. हां, यह सूचना आ रही है कि इस बार महाभारत जरूर होगा. राबड़ी ने एक तरफ छठ नहीं मनाने का एलान किया है. कारण के रूप में लालू यादव की तबीयत का हवाला दिया है. वहीं दूसरी ओर राबड़ी के बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने महाभारत का आयोजन अपने आवास पर किया है. तेज प्रताप यादव ने इसे लेकर एक पोस्टर जारी किया है. महाभारत के इस पोस्टर पर लोगों को आठ नवंबर को कार्यक्रम में भाग लेने का निमंत्रण दिया गया है. यह महाभारत आठ नवंबर को शाम छह बजे किया जायेगा.

महाभारत के बारे में किसी को बता नहीं रहे हैं तेज प्रताप

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव मीडिया को भी महाभारत के बारे में खुलकर बता नहीं रहे हैं. उनके द्वारा जारी किया गया गया पोस्टर सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है और महाभारत की चर्चा भी हो रही है. तेज प्रताप यादव इससे पहले भी कई बार चर्चा में रहे हैं. तेज प्रताप ने हाल में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को शादी के मसले पर उठे विवाद पर कहा था कि वह अपने नपुंसक बेटे की चिंता करें. यह बयान मीडिया में काफी चर्चित रहा. सुशील मोदी ने तेजस्वी को मिले 44 हजार शादी के प्रस्तावों पर बयान दिया था. जिसके जवाब में तेज प्रताप ने यह बात कही थी.

विधान सभा कैंटीन में पहुंचे थे तेज

इससे पहले भी बिहार विधानसभा सत्र के दौरान तेज प्रताप यादव कैंटीन में पहुंच गये थे और उन्होंने वहां की सामग्रियों का जायजा लिया था. इतना ही नहीं कैंटीन में तेज प्रताप ने समोसा भी बनाया था. कुछ दिन पहले एक पिज्जा की दुकान में जाकर तेज प्रताप ने पिज्जा बनाने की प्रक्रिया देखी और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा का विषय बने थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें