35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हमलावरों पर कब होगी कार्रवाई, सिटी एसपी से मिले पीडि़त, गिरफ्तारी की मांग की

पटना : मालसलामी थाना क्षेत्र के मंसूर गंज में मिठाई दुकानदार व उसकी पत्नी ने बगल में रहनेवाली एक मां-बेटी पर जानलेवा हमला किया है. दुकान में रखे छनौटे से उक्त महिला पर हमला कर उसकी नाक काट दी. चेहरे पर कई जगह चोट के निशान हैं. वहीं बेटी के बायें हाथ की हथेली पर […]

पटना : मालसलामी थाना क्षेत्र के मंसूर गंज में मिठाई दुकानदार व उसकी पत्नी ने बगल में रहनेवाली एक मां-बेटी पर जानलेवा हमला किया है. दुकान में रखे छनौटे से उक्त महिला पर हमला कर उसकी नाक काट दी. चेहरे पर कई जगह चोट के निशान हैं. वहीं बेटी के बायें हाथ की हथेली पर भी धारदार हथियार से वार किया है. बुरी तरह से घायल मां-बेटी ने मालसलामी थाने में हमलावर पति-पत्नी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मां दुर्गा देवी और बेटी मिंसू कुमारी ने सोमवार को सिटी एसपी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगायी.

दुर्गा ने बताया कि नौ सितंबर को वह अपनी बेटी के साथ बाहर जा रही थी कि मंसूर गंज में मिठाई दुकानदार भरत कुमार गुप्ता व उसकी पत्नी ममता देवी ने उन पर हमला बोल दिया. छनौटा व डंडे से मार कर घायल कर दिया. मारपीट में घायल महिला के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान दिख रहे थे तथा 12 टांके लगे हुए थे. उनका आरोप है कि पहले उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही थी और अब घटना के बाद केस उठाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

* वेंडरों पर शक की सूई, प्रिंसिपल से मिली छात्राएं

पटना-सिकंदराबाद एक्सप्रेस के एस 10 कोच में पटना वीमेंस कॉलेज की छात्राओं के सामान चोरी के बाद जीआरपी भी अलर्ट हो गयी है. रेल पुलिस का शक ट्रेन में मौजूद वेंडरों पर है. जीआरपी प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि पटना जीआरपी मामले की जांच कर रही है. साथ ही एक रिपोर्ट जबलपुर व कटनी रेल पुलिस को भेजी गयी है. इधर,वीमेंस कॉलेज की छात्राएं सोमवार को प्रिंसिपल से मिलीं. छात्राओं ने बताया कि कॉलेज प्रशासन से सामान चोरी होने की आधी रकम की मांग की गयी, लेकिन कॉलेज के जिम्मेदार लोगों ने मना कर दिया, लेकिन वह अपने हक के लिए जीआरपी के पास भी जा सकती हैं.

* नालंदा के सांसद कौशलेंद्र के खिलाफ सुनवाई आरंभ

पटना उच्च न्यायालय ने नालंदा के जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के खिलाफ दायर चुनाव याचिका की सुनवाई शुरू कर दी है. न्यायाधीश केके मंडल की कोर्ट में सोमवार को लोजपा उम्मीदवार रहे सत्यानंद शर्मा की याचिका पर सुनवाई आरंभ हुई. याचिका में कहा गया कि कई मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को मतदान नहीं करने दिया गया. मतगणना में भी गड़बड़ी की गयी. लोजपा के सत्यानंद शर्मा दूसरे स्थान पर रहे थे.

* छेड़खानी मामले में गिरफ्तार

कोचिंग जा रही छात्रा से एक युवक ने छेड़खानी कर रास्ता घेरने का प्रयास किया. शिकायत पर छात्रा के भाई ने घटना स्थल पर जा कर विरोध किया, तो आरोपित युवक मोनू पिटाई पर उतारू हो गया. शास्त्री नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें