38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रिजेंट सिनेमा हॉल की बाउंड्री तोड़ी गयी

पटना : जिला प्रशासन व नगर निगम की टीम ने बुधवार को नूतन राजधानी अंचल के बाकरगंज नाला व रिजेंट सिनेमा के बगल में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान बाकरगंज नाले पर बने 25 अस्थायी अतिक्रमण व पक्के मकानों के चबूतरे (ओटा) को तोड़ कर हटाया गया. खास बात यह है कि रिजेंट सिनेमा […]

पटना : जिला प्रशासन व नगर निगम की टीम ने बुधवार को नूतन राजधानी अंचल के बाकरगंज नाला व रिजेंट सिनेमा के बगल में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान बाकरगंज नाले पर बने 25 अस्थायी अतिक्रमण व पक्के मकानों के चबूतरे (ओटा) को तोड़ कर हटाया गया.
खास बात यह है कि रिजेंट सिनेमा हॉल की बाउंड्री भी नाला की जमीन पर अतिक्रमण कर बनायी गयी थी. उसे भी टीम ने तोड़ दिया. लोगों ने नाले की जमीन पर अपने घर का चबूतरा बना रखा था तो किसी ने कर्कट देकर आगे से गाड़ी रखने का स्टैंड बना रखा था. अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम व स्थानीय अतिक्रमणकारियों के बीच काफी तीखी बहस हुई. लेकिन, टीम अतिक्रमण हटाने के को लेकर अड़ी थी.
काफी देर तक बहस होती रही और फिर टीम ने गुरुवार तक का समय अतिक्रमणकारियों को दिया. इस दौरान यह जानकारी दी गयी कि लोग खुद ही अतिक्रमण वाली जगह को खाली कर दें, अन्यथा शुक्रवार को तोड़ दिया जायेगा. इसके बाद टीम वहां से वापस लौट आयी. हालांकि नगर निगम के पदाधिकारियों का कहना था कि टीम कल भी वहां जायेगी और लोगों को खुद ही अतिक्रमण हटाने का अनुरोध करेगी. बाकरगंज नाले पर कई पक्के मकानों का भी अतिक्रमण है. इसके साथ ही काफी संख्या में झोंपड़ियां बनी हुई हैं. इधर, दानापुर में भी जिला प्रशासन व नगर पर्षद प्रशासन ने तीसरे दिन बुधवार को नालों पर किये गये अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराया गया. नाले पर किये गये अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें