27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फतुहा के सिकंदरपुर गांव के पास हादसा, कार व बाइक में टक्कर, तीन मरे

फतुहा/दनियावां : फतुहा थाने के नयका रोड सिकंदरपुर गांव के पास बिहटा-दनियावां-सरमेरा फोरलेन पर गुरुवार की रात कार और बाइक में टक्कर हो गयी, जिससे बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि अचानक जोरदार आवाज सुनाई पड़ी. दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, तो देखा तीनों युवक खून सेे लथपथ सड़क पर […]

फतुहा/दनियावां : फतुहा थाने के नयका रोड सिकंदरपुर गांव के पास बिहटा-दनियावां-सरमेरा फोरलेन पर गुरुवार की रात कार और बाइक में टक्कर हो गयी, जिससे बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि अचानक जोरदार आवाज सुनाई पड़ी. दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, तो देखा तीनों युवक खून सेे लथपथ सड़क पर पड़े थे.
इनमें से एक युवक की सांस चल रही थी. उसे उठाकर अस्पताल ले गये, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाते समय रास्ते में उसकी भी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन की. ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के बाद कार में सवार सभी लोग भाग गये.
मृत युवकों की पहचान शाहजहांपुर थाने के चकरजा निवासी शशि महतो के पुत्र सर्वजीत कुमार (23 वर्ष), राम प्रवेश पासवान के पुत्र निवेश कुमार (21 वर्ष), फेकन पासवान के पुत्र विक्कू पासवान (18 वर्ष) के रूप में हुई है. ग्रामीणों के अनुसार ये तीनों युवक एक ही बाइक से पास ही के गांव में एक भोज खाकर लौट रहे थे. इसी बीच सिकंदरपुर गांव के पास कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गयी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने कार व बाइक को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस चकरजा गांव में कैंप कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें