25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में होगा भाजपा-जदयू गठबंधन, कांग्रेस के साथ नहीं हुआ गठबंधन तो अकेले ही लड़ेगा राजद

पटना : अगले महीने हो जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू का गठबंधन भाजपा से हो सकता है. दिल्ली चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके जदयू को कुछ सीटें तालमेल में मिल सकती हैं. इसके लिए दोनों दलों में पहले दौर की बातचीत हुइ है.गुरुवार को इसकी औपचारिक घोषणा हो सकती है.दिल्ली प्रदेश जदयू […]

पटना : अगले महीने हो जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू का गठबंधन भाजपा से हो सकता है. दिल्ली चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके जदयू को कुछ सीटें तालमेल में मिल सकती हैं. इसके लिए दोनों दलों में पहले दौर की बातचीत हुइ है.गुरुवार को इसकी औपचारिक घोषणा हो सकती है.दिल्ली प्रदेश जदयू के प्रभारी जल संसाधन मंत्री संजय झा ने इसकी पुष्टि की. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जदयू के तालमेल की बातचीत चल रही है. पिछले दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू ने अकेले वहां चुनाव लड़ा था. इस बार भी अपने बलबूते ही जदयू ने चुनाव में जाने की घोषणा की थी. दिल्ली विधानसभा में 70 सीटें हैं.

कांग्रेस के साथ नहीं हुआ गठबंधन तो अकेले ही लड़ेगा राजद
पटना : दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार राजद ने कहा है कि यदि कांग्रेस के साथ तालमेल नहीं हुआ, तो पार्टी अपने दम पर अकेले ही चुनाव मैदान में जायेगी. राजद के दिल्ली प्रदेश प्रभारी सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि गुरुवार को तालमेल के संबंध में निर्णय हो जायेगा. राजद यहां चुनाव लड़ना चाहता है. कांग्रेस के साथ बातचीत चल रही है. बातचीत सफल रही तो साथ में चुनाव लड़ेंगे, नहीं हुई तो राजद अपने बलबूते अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगा.
एमएलसी ने फिर कहा, अगला सीएम भाजपा से हो
पटना. भाजपा के दूसरे एमएलसी सच्चिदानंद राय ने फिर से कहा कि बिहार में अगला मुख्यमंत्री भाजपा का हो. यह उनकी निजी राय है. उन्होंने अपने फेसबुक पर वॉल पोस्ट करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर की भाषा मुख्यमंत्री बोल रहे हैं.
जहां तक सीएए का सवाल है, तो यह संसद से पारित कानून है. गजट के बाद हरेक राज्य में लागू है. यह बाध्यकारी है. मनमानी के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा है कि पूरे देश में एनआरसी लागू होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें