32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

24 घंटे में लगातार दूसरी हत्या से दहला शहर, गोपालगंज में पूर्व मुखिया की गोली मार कर हत्या, दहशत

मीरगंज (गोपालगंज) : मीरगंज शहर में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मटिहानी नैन पंचायत के पूर्व मुखिया अरुण कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों अपराधी फायरिंग करते हुए सीवान की तरफ भाग निकले. मीरगंज में पिछले 24 घंटे में हत्या की यह दूसरी वारदात है. लगातार हुई हत्या […]

मीरगंज (गोपालगंज) : मीरगंज शहर में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मटिहानी नैन पंचायत के पूर्व मुखिया अरुण कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों अपराधी फायरिंग करते हुए सीवान की तरफ भाग निकले. मीरगंज में पिछले 24 घंटे में हत्या की यह दूसरी वारदात है. लगातार हुई हत्या से इलाके के लोग दहशत में हैं.
हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पूर्व मुखिया सिंह जीगना स्थित महेंद्रा फर्स्ट च्वाइस के अपने वर्कशॉप पर बैठे थे. तभी बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे. वर्कशॉप में घुस गये. इसके बाद अपराधियों ने वहां बैठे अरुण कुमार सिंह को पीछे से पिस्टल सटाकर सिर में गोली मार दी.
पुलिस के मुताबिक दो गोलियां लगी हैं. गोली लगने के बाद पूर्व मुखिया को एंबुलेंस से हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया, जहां से डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक बताकर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में आते ही उनकी मौत हो गयी.
जदयू के जिला महासचिव उपेंद्र सिंह की हत्या में जेल जा चुके थे अरुण
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच शुरू
लोगों ने कहा कि पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है. बाइक सवार अपराधी कैसे पहुंचे. वर्कशॉप के पास आकर गोली चलायी, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. सीसीटीवी से पुलिस को अपराधियों का सुराग मिलने की बात बतायी जा रही है.
एसआइटी गठित : एसपी
एसपी मनोज कुमार तिवारी ने हत्याकांड को गंभीरता लिया है. उन्होंने सदर अस्पताल में पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में मामले में छापेमारी चल रही है. जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर हत्याकांड का खुलासा किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें